रणबीर ने ही कट किये थे आलिया के बाल, करण जौहर ने किया खुलासा
रणबीर ने ही कट किये थे आलिया के बाल, करण जौहर ने किया खुलासा
Share:

इस समय कोरोना वायरस का कहर सभी जगह बरस रहा है. इसी वजह से लोग अपने घरों में कैद हैं. ऐसे में लॉकडाउन के बीच हाल ही में एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो शेयर किया था. जी दरअसल आलिया ने अपने नए लुक की फोटो शेयर की थी जो हमने आपको दिखाई थी. उस फोटो में एक्ट्रेस जिम में मिरर सेल्फी लेती नजर आ रही थी. वहीं एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के बाल भी फोटो में कटे हुए नजर आ रहे थे.

ऐसे में अब आलिया भट्ट के इस फोटो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इसी के साथ ही एक्ट्रेस ने बीते दिनों यह भी बताया था कि उनका ये हेयर कट उस शख्स ने किया है, जिनसे वह प्यार करती हैं. ऐसे में उस समय आलिया ने उस शख्स के नाम का खुलासा नहीं किया था, लेकिन फिल्मकार करण जौहर ने इस राज को उजागर कर दिया. जी दरअसल इंस्टाग्राम पर एक लाइव सेशन के दौरान करण ने खुलासा किया कि आलिया के ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर ने हाल ही में उनका हेयरकट किया है. आप सभी को बता दें कि लाइव चैट सेशन के दौरान एक सोशल मीडिया यूजर ने इस बारे सवाल पूछा था. वहीं करण ने कहा, ''आलिया मेरी बेटी है और लॉकडाउन में वह बहुत खुश है, हाल ही में रणबीर ने उनका हेयरकट किया है.''

वैसे हम आप सभी को बता दें कि अब तक अनुष्का शर्मा से लेकर राजकुमार राव की गर्लफ्रेंड पत्रलेखा तक कई एक्ट्रेसेज घर पर ही अपना हेयरकट करवा रही हैं, जो हम आपको पहले ही दिखा चुके हैं.

अनन्या पांडे ने इस ख़ास अंदाज में दी सुहाना को जन्मदिन की बधाई

बेटे को लेकर अर्जुन कपूर के साथ रह रहीं हैं मलाइका अरोड़ा!

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी संग नाम जुड़ने पर भड़के पियूष पांडेय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -