कंगना पर करण ने दिखाए जौहर, कहा- उन्हें भाई-भतीजावाद शब्द से प्यार

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक करण जौहर और कंगना रनौत के बीच नेपोटिज्म को लेकर लड़ाई काफी पुरानी है. वहीं अब एक बार फिर इस मामले ने तूल पकड़ा है. करण जौहर के शो पर ही शुरू हुई यह बहस आज तक जारी है. इसे लेकर कंगना का कहना है कि करण जौहर जैसे निर्देशक बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद को बढ़ावा देने का काम करते हैं और यही वजह है कि फ्रेश टैलेंट इंडस्ट्री में जगह नहीं बना पाता है. तब से लेकर आज तक करण जहां भी जाते हैं ये सवाल उनका पीछा हीं नहीं छोड़ता है.

करण से हाल ही में जब करण भुवन बम के शो पर यही सवाल पुछा गया तो उन्होंने कंगना पर हमला बोल दिया. भुवन ने पूछा, "आपको नेपोटिज्म शब्द से इतना लगाव क्यों है?" इस पर जौहर ने कहा, "दरअसल मुझे नहीं किसी और को इस शब्द से बहुत ही प्यार है. अब हम बोलेगा तो बोलोगे कि बोलता है. तो मैंने इस बारे में सभी बातें करने का काम उसी पर छोड़ा है और मैं अपना काम करता रहूंगा."

दूसरी ओर एक्ट्रेस कंगना से भी इसी संबंध में सवाल किया गया. जहां उनसे पूछा गया कि क्या यदि उनका बच्चा उन्हें कहता है कि वह इंडस्ट्री में काम करना चाहता है तो वह उसे फिल्म के ऑफर्स पाने में मदद करेंगी? इस पर कंगना ने कहा, "यदि मैं ऐसा करती हूं तो उसके निर्देशक बनने की संभावनाएं 50 प्रतिशत तक ही सीमित रह जाएगी. उन्होंने माना कि मैं वाकई एक मां के तौर पर उसे प्यार करती हूं तो मैं चाहूंगी कि वह अपना रास्ता खुद तैयार करें. 

वैक्स स्टेचू में नज़र आएंगे करण जौहर, जल्दी होगा अनावरण

जन्मदिन विशेष : जब पहली फिल्म के लिए मिले थे महज 10 रु, ये है जया से जुड़ी खास बातें...

परिणीति बन गई सानिया के बेटे की खाला, शेयर की क्यूट फोटो

83 : रणवीर सिंह की क्रिकेट टीम को मिला दिलीप वेंगसरकर, होंगे मराठी एक्टर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -