आमिर खान हैं हिंदी फिल्मों के फ्लॉप होने की वजह!, करण ने बोला तो भड़के एक्टर
आमिर खान हैं हिंदी फिल्मों के फ्लॉप होने की वजह!, करण ने बोला तो भड़के एक्टर
Share:

साउथ सिनेमा के सामने बॉलीवुड की फिल्में लगातार फ्लॉप होते दिखाई दे रहीं हैं। जी दरअसल एक तरफ साउथ की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही हैं, तो वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड फिल्मों के लिए 50 करोड़ का कलेक्शन करना भी मुश्किल हो रहा है। अब इन सभी के बीच आमिर खान ने बताया है कि आखिर क्यों साउथ सिनेमा के सामने हिंदी फिल्में पिट रही हैं। जी दरअसल करण जौहर ने अपने शो कॉफी विद करण में आमिर खान से साउथ और हिंदी फिल्मों की परफॉर्मेंस पर बात की। इस दौरान करण जौहर ने आमिर खान से पूछा कि हिंदी फिल्में क्यों नहीं चल रही हैं? लेकिन साउथ की फिल्में जैसे 'RRR', पुष्पा और दूसरी मूवीज बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही हैं।

इसके अलावा करण जौहर ने शो में ये भी दावा किया कि साउथ फिल्मों के सामने हिंदी सिनेमा का चार्म फीका पड़ने का कारण आमिर खान हैं। जी दरअसल अपनी बात पर जोर डालते हुए करण ने कहा- 'साल 2001 में आप दो फिल्में लेकर आए थे दिल चाहता है और लगान। दोनों ही फिल्मों की अपनी सेंसिबिलिटी थी। इसके बाद साल 2006 में आपने रंग दे बसंती बनाई। इसके बाद आप तारे जमीन पर लेकर आए। इन फिल्मों से मिले रिस्पॉन्स के बाद आपने कुछ टारगेट ऑडियंस के लिए फिल्में बनाना शुरू कर दिया।' वहीं करण जौहर की इस बात को आमिर खान ने पूरी तरह से गलत बताया। आमिर ने कहा- 'नहीं, आप गलत हैं। वो सभी हार्टलैंड फिल्में हैं। उन मूवीज में इमोशन्स हैं। वो आम इंसान तक पहुंचती हैं। वो ऐसी फिल्में हैं, जिनसे आप इमोशनली कनेक्ट हो पाते हैं। रंग दे बसंती बहुत इमोशनल फिल्म है। ये लोगों को उनकी जड़ों से जोड़ती है।'

इसके अलावा आमिर खान ने साउथ सिनेमा के बारे में बात करते हुए आगे कहा- 'मैं ये नहीं कह रहा हूं कि एक्शन फिल्में बनाएं। अच्छी फिल्में अच्छे कंटेंट के साथ बनाएं। ऐसे टॉपिक चुनें, जो ज्यादातर लोगों के साथ कनेक्ट हो पाए। हर फिल्ममेकर के पास आजादी है कि वो जो चाहें बना सकते हैं। लेकिन अगर आप ऐसी चीजें पिक कर रहे हैं, जिसमें भारत के ज्यादातर लोग इंटरेस्टेड नहीं हैं, जिनसे ज्यादातर लोग रिलेट नहीं कर पाते हैं। मुझे लगता है कि यही डिफ्रेंस है।' काम के बारे में बात करें तो आमिर जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देने वाले हैं।

कीचड़ में लिपटी शहनाज गिल को देखकर हैरान हुए फैंस, जानिए क्यों किया ये काम

क्रिकेटर बनना चाहता था बॉलीवुड का ये मशहूर डायरेक्टर, जानिए कैसे UP से पहुंचा 'मायानगरी'?

लाल सिंह चड्ढा के 'बॉयकॉट' के बीच कंगना ने फिल्म पर दिया बयान, आमिर खान को घेरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -