KBC : करण जौहर का दावा, कहा- मैं और रणवीर जानते थे 1 करोड़ रु के सवाल का जवाब
KBC : करण जौहर का दावा, कहा- मैं और रणवीर जानते थे 1 करोड़ रु के सवाल का जवाब
Share:

केबीसी को देश की करोड़ों जनता के साथ बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर भी फॉलो करते हैं. अब हाल ही में ऐसा देखने को मिला है, जब उन्होंने एक ट्वीट साझा करते हुए बताया है कि वे 1 करोड़ का सही जवाब जानते थे. दरअसल, बात यह है कि 19 साल के हिमांशु धूरिया 14 सवालों का सही जवाब देकर 50 लाख रूपए जीत गए थे, हालांकि एक करोड़ रु के सवाल पर वे थोड़ा दुविधा में आ चुके थे और उनकी लाइफलाइन भी खत्म हो चुकी थी, लिहाजा उन्होंने रिस्क ना लेते हुए गेम को छोड़ना ही उचित समझा. 

बाद में अमिताभ बच्चन द्वारा उन्हें इस सवाल का जवाब गेस करने के लिए कहा तो उन्होंने सवाल का सही जवाब गेस किया था. सवाल यह था कि किस शख्स की पर्शियल अनुवादों को सिर्र-ए-अकबर कहा जाता है. साथ ही अब करण जौहर द्वारा दावा किया गया है कि इसका सही जवाब दारा-शिकोह है और वे काफी खुश थे कि उन्हें केबीसी के एक करोड़ रु के सवाल का जवाब पता था. उन्होंने अपने ट्वीट के सहारे यह भी बताया कि रणवीर सिंह भी इस सवाल के जवाब से वाकिफ थे. 

दरअसल, बात यह है कि रणवीर सिंह, करण जौहर की बहुप्रतीक्षित प्रोजेक्ट तख्त में दारा शिकोह का किरदार अदा कर रहे हैं और इस मल्टीस्टारर फिल्म में रणवीर के अलावा विक्की कौशल, करीना कपूर खान, जाह्नवी कपूर, भूमि पेडनेकर, आलिया भट्ट और अनिल कपूर जैसे बड़े सितारे भी देखने को मिलेंगे. 

Dabangg 3 : अब क्लाइमेक्स शूट से लीक हुई सलमान की तस्वीर

गणेश विसर्जन के कचरे को देख पिघला इस एक्ट्रेस का दिल, कहा- ये सही नहीं

VIDEO : जन्मदिन पर भावुक हुए अक्षय कुमार, करोड़ों फैंस के लिए कही यह बात

Coolie no.1 : वरुण-सारा की फिल्म के सेट पर लगी आग..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -