लेटेस्ट तस्वीरों में करण के बच्चे दिखे बेहद क्यूट, देखें फोटो
लेटेस्ट तस्वीरों में करण के बच्चे दिखे बेहद क्यूट, देखें फोटो
Share:

बॉलीवुड में स्टार किड्स काफी फेमस हैं, चाहे वो किसी भी एक्टर के बच्चे हो. लाइम लाइट में बने ही रहते हैं. ऐसे ही बॉलीवुड फिल्मों के प्रोड्यूसर करण जौहर के बच्चे भी कुछ कम नहीं है. फिल्ममेकर करण जौहर के दोनों बच्चे रूही और यश भी सोशल मीडिया पर छाने की तैयारी कर रहे हैं. हालाँकि वो पहले इतनी चर्चा में नहीं थे लेकिन अब वो इसके लिए तैयार हैं. हाल ही में इनकी तस्वीरें सामने आई हैं.
 

लेटेस्ट फोटोज में यश शॉर्ट डेनिम टी-शर्ट के साथ सफेद शॉर्ट्स में दिख रहे हैं. रूही ने भी ट्रेंडी डेनिम ड्रेस पहना हुआ है. वहीं रूही ने नीले रंग का स्टाइलिश हेयरबैंड पहना हुआ है. ये दोनों इनमे काफी क्यूट लग रहे हैं. करण दोनों बच्चों ने वाइट कलर के ही स्पोर्ट्स शूज भी पहने हुए हैं. आप देख सकते हैं दोनों हाथ में लॉलीपॉप पकड़े हुए हैं. तस्वीर पोस्ट करते हुए करण ने लिखा, 'twin day today'. इसी के साथ करण ने बच्चों की एक और तस्वीर पोस्ट की जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'I love you universe for this blessing'. 

देखकर लगता है कि करण अपने बच्चों के लिए कुछ भी बन सकते हैं और इसी के चलते वो फोटोग्राफर भी बन गए. फिल्मों की बात करें तो करण इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी 'तख्त' की तैयारी कर रहे हैं. इसके आलावा वह अक्षय कुमार स्टारर 'गुड न्यूज' को भी प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म में अक्षय के अपोजिट करीना कपूर अभिनय कर रही हैं. फिल्म इस साल दिसंबर के महीने में रिलीज होगी.

'जब हैरी मेट सेजल' को हुए 2 साल, प्रमोशन के दौरान हुई थी ट्रोलिंग

ऋषि कपूर ने शेयर किया न्यूयॉर्क का अनुभव, 'कम देख पाते हैं आसमान'..

कातिल अदाओं से कहर बरपा गई मलाइका, देखें होश उड़ा देने वाला लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -