करण के बच्चों को जावेद अख्तर ने दिया यह नायाब तोहफ़ा

देखा जाए तो अभी कुछ ही दिनों पहले शाहरुख़ खान की पत्नी गौरी खान रणबीर कपूर के घर को लेकर सुर्ख़ियों में रही थी. उन्होंने रणबीर के घर को सपनो का महल बना दिया. तथा गौरी का काम पूरी कपूर फेमिली को इतना पसंद आया था कि सभी ने अपने ट्विटर पर गौरी को एक साथ धन्यवाद दिया था. लेकिन अब रणबीर के बाद करण जोहर के घर का नक्शा बदलने के करण वे खूब सुर्खियां बटोर रही है. हम आपको बता दे कि सरोगसी के जरिये करण जोहर दो बच्चो यश व रूही के पिता भी बने है.

जिन्हे लगातार बधाइयां देने का भी ताँता लगा गया है. उन्ही में अब एक और नाम भी जुड़ गया है वह है अभिनेता फरहान अख्तर के पिता लेखक जावेद अख्‍तर जिन्होंने करण को बच्चो का बाप बनने पर बधाई दी है साथ ही साथ उन्हें अपनी और से कुछ खास तोहफ़ा भी दिया है. जी हाँ, लेखक जावेद अख्‍तर ने करण के बच्‍चों यश और रूही को दो कविताएं गिफ्ट की हैं.

जिसका शीर्षक है 'यश' और 'रूही'. इन कविताओं में जावेद अख्‍तर करण के बेटे यश जौहर और बेटी रूरी जौहर को उनके नामों के मायने समझाए हैं. करण जौहर ने अपने बच्‍चों को मिले इस खूबसूरत गिफ्ट को सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है. जावेद साहब ने कहा कि, करण ने बेटे का नाम अपने पिता के नाम पर यश रखा है तो वहीं अपनी बेटी का नाम अपनी मां हीरू जौहर के नाम के शब्‍दों को उलट कर रूही रखा है. 

करण की पार्टी में मीरा शाहिद के बगैर ही नजर आई

करण जोहर ने पार्टी रखी इस विदेशी मेहमान के लिए, लेकिन छा गए बॉलीवुड सितारे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -