कानूनी पचड़े में फंसे करण जौहर, जानिए क्या है मामला
कानूनी पचड़े में फंसे करण जौहर, जानिए क्या है मामला
Share:

वरुण धवन और कियारा आडवाणी स्टारर मचअवेटेड मूवी 'जुग जुग जियो' अपनी रिलीज से पहले ही कई विवादों में आ चुकी है। मूवी के गानों को चुराने के बाद अब धर्मा प्रोडक्शन और हिंदी मूवी जगत के मशहूर डायरेक्टर करण जौहर पर फिल्म जुग जुग जियो की कहानी चोरी करने का इल्जाम भी लगाए जा चुके है। इस केस में रांची सिविल कोर्ट (Ranchi Civil Court) में कॉपीराइट एक्ट के तहत दायर कमर्शियल सूट याचिका पर सुनवाई भी शुरू कर दी है।

कोर्ट में होगी फिल्म की स्क्रीनिंग: सुनवाई के बीच कोर्ट ने यह निर्देश दिया है कि इस मूवी की स्क्रीनिंग पहले कोर्ट के समक्ष की जाने वाली है। जिसके लिए अदालत ने 21 जून की तारीख निर्धारित कर दी गई है। अदालत में सुनवाई के बीच करण जौहर की ओर से वरिष्ठ अधिवक्ता चितरंजन सिन्हा ने पक्ष रखा। वहीं प्रार्थी की ओर से कुमार वैभव ने अदालत में पक्ष भी रख दिया है। 

मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि याचिकाकर्ता विशाल सिंह की तरफ से पैरवी कर रहे अधिवक्ता ने मीडिया से फोन पर वार्ता करते हुए कहा कि सुनवाई स्पेशल जज MC Jha की अदालत में की गई थी। याचिकाकर्ता की कहानी और मूवी की कहानी क्या है? इसको देखकर अदालत अपनी राय बताएगी। 21 तारीख को फिल्म की स्क्रीनिंग अदालत में करने का आदेश कोर्ट ने दे दिया है। 

नीतू की बेटी रिद्धिमा ने बताया...? कैसी है जुग जुग जियो

Brahmastra के ट्रेलर में दिखाई दी दीपिका!, क्या आपने किया नोटिस

जानिए कैसे मिताली राज ने पूरा किया 'वूमेन इन ब्लू' का सपना...?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -