गौरी खान और बच्चों ने मिल कर करण जौहर को ऐसे किया बर्थडे विश
गौरी खान और बच्चों ने मिल कर करण जौहर को ऐसे किया बर्थडे विश
Share:

प्रोड्यूसर-डायरेक्टर करण जौहर 47 (25 मई) के हो गए हैं. करण को आलिया भट्ट, वरुण धवन, कृति सेनन, अर्जुन कपूर, सनी लियोनी सहित कई सेलेब्स ने बर्थडे विश किया. बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स ने उन्हें अनोखे तरीके से विश किया है. वहीं, शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने करन को अलग अंदाज में बर्थडे विश किया. करण का जन्मदिन बेहद ही खास रहा जिसकी चर्चा पूरे दिन बने रहे. 

बता दें, उन्होंने करन को विश करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर उनके जुड़वां बच्चे यश और रुही का फोटो बेटे अबराम के साथ शेयर करते हुए लिखा- 'छोटो के साथ लव और बेस्ट विशेज हमेशा'. वहीं गौरी ने जो फोटो शेयर किया है उसमें तीनों यानी यश, रुही और अबराम एक पूल में मस्ती करते और खेलते नजर आ रहे हैं. तस्वीरों में देख सकते हैं किस तरह से करण को विश किया है. करण फिलहाल अपने क्लोज फ्रेंड और फैमिली के साथ न्यूयॉर्क में हैं और उन्होंने तय किया है कि वे अपने घर पर कोई बड़ी बर्थडे पार्टी होस्ट नहीं करेंगे. 

ये तो सभी जानते हैं कि करन डायरेक्टर-प्रोड्यूसर है लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि करन ने अपने करियर की शुरुआत एक्टिंग करके की थी. वे बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट 1989 में दूरदर्शन के सीरियल 'श्रीकांत' में नजर आए थे. करण ने बतौर निर्देशक अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'कुछ कुछ होता है' से की थी. करण द्वारा प्रोड्यूस की गई हाल ही में रिलीज हुई दो फिल्में 'कलंक' और 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' बॉक्सऑफिस कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. 

इस मशहूर डिजाइनर को डेट कर चुके हैं करण जौहर, 26 की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी!

अमेरिका में ऋषि-नीतू से मिले करण जौहर, कहा-ये है बेस्ट कपल

अमेरिका में अपना 47वां जन्मदिन मनाएंगे करण जौहर, लेकिन इस बात का रहेगा अफ़सोस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -