'ऐसा कभी हुआ तो मैं मर जाउंगी', बेटी अनन्या के बारे में ये बात सुनकर बोली भावना

करण जौहर (Karan Johar) के पॉपुलर चैट शो 'कॉफी विद करण 7' (Kofee With Karan 7) के 12वें एपिसोड में गौरी खान, महीप कपूर और भावना पांडे ने शिरकत की। इस दौरान कई ऐसे खुलासे हुए जो चौकाने वाले रहे। जी दरअसल ये तीनों 'फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' शो का हिस्सा हैं। ऐसे में करण से बात करते हुए इन तीनों स्टार वाइव्स ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खुलासे किए। यहाँ शो में रैपिड फायर राउंड में भावना पांडे (Bhavana Pandey) ने अपने पति चंकी पांडे और बेटियों अनन्या पांडे (Ananya Panday) और रियासा पांडे को लेकर दिलचस्प बातें बताई। जी दरअसल भावना पांडे ने शो पर बताया कि अपनी बेटियों अनन्या पांडे और रियासा पांडे को डेटिंग को लेकर सलाह देती हैं।

इस दौरान शो में भावना ने कहा कि, 'मैंने उनसे कहा फन करो लेकिन इस एज में सीरियस होने की जरूरत नहीं है।' वहीं इस पर करण जौहर ने ऐसे में एक संभानवा प्रेग्नेंट होने की जताई तो भावना ने चौंकाने वाला रिएक्शन दिया। जी दरअसल भावना पांडे ने कहा कि 'ऐसा कभी हुआ तो वह मर जाएंगी'। इसी के साथ जब उन्हें विजय देवरकोंडा के साथ डेट पर जाने का सीन दिया गया तो उन्होंने कहा कि 'वह बहुत गुड लुकिंग हैं।'

इस दौरान करण ने खुलासा किया कि 'एक समय भावना को आदित्य रॉय कपूर बहुत हॉट लगते थे और बताने की जरूरत नहीं है कि ऐसा कहते हुए उनका चेहरा लाल हो गया था।' वहीं इस दौरान बेटी के अलावा उन्होंने पति चंकी पांडे को लेकर कहा कि, 'वह फ्री पास डिजर्व नहीं करते जबकि वह करती हैं।' इसके अलावा भावना ने खुलासा किया जब चंकी के एक ही समय में कई महिलाओं से संबंध थे तो उन्हें 'रिवॉल्विंग डोर' कहा जाता था, और जब वह उनकी लाइफ में आईं तो सारे दरवाजे बंद हो गए मतलब कि उसके बाद उनका किसी से संबंध नहीं रहा।

बेहद बदल चुकी है ‘कुछ कुछ होता है’ की अंजलि, देखकर नहीं होगा यकीन

राजू श्रीवास्तव के निधन का सवाल सुन भड़की ये एक्ट्रेस, कही चौकाने वाली बात

शाहरुख़ की बीवी होने का अंजाम भुगत रहीं हैं गौरी खान, किया सनसनीखेज खुलासा

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -