इंस्टग्राम पर दोबारा लौटे करण जौहर
इंस्टग्राम पर दोबारा लौटे करण जौहर
Share:

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म और गुटबाजी को लेकर काफी समय तक बहस चली थी जो अब कहीं ना कहीं दब गई है. ऐसे में बीते दिनों जब यह बहस तेज हुई थी तो इसमें करण जौहर का नाम शामिल हुआ था. वहीँ करण को इतना अधिक ट्रोल किया गया था कि वह इंस्टाग्राम से गायब हो गए थे. अब जब नेपोटिज्म पर बहस कम हो गई है तो उन्होंने फिर से सोशल मीडिया पर वापसी की है. जी हाँ, हाल ही में जब अभिनेता रणवीर सिंह एक लाइव सेशन कर रहे थे तो करण नजर आए हैं.

जी दरअसल रणवीर एफए कप में आर्सेनल की जीत पर खुश होते दिखेऔर रणवीर इस जीत की खुशी फैंस के साथ साझा कर रहे थे. उसी दौरान उनके फैंस और दोस्त इस लाइव से जुड़ गए. इस दौरान ही करण जौहर का कमेंट भी दिखाई दिया उन्होंने हंसने वाला इमोजी बनाया है. इसी बात से यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि करण जौहर वापस आ चुके हैं. वैसे करण का सोशल मीडिया अकाउंट प्राइवेट था और पहले वह कई वीडियोस और फोटोज शेयर करते थे. वहीँ जब से सुशांत केस आया तब से उन्होंने पोस्ट करना बंद कर दिया था. उस दौरान करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण के कई वीडियोज वायरल हुए थे जिसके कारण वह ट्रोल भी हुए थे.

वहीँ उस समय सुशांत के फैंस ने यह आरोप लगाया था कि आउटसाइडर्स होने की वजह से शो में उनका जानबूझकर मजाक उड़ाया गया. आपको याद हो तो करण जौहर के अलावा शो में पहुंचीं आलिया भट्ट और सोनम कपूर के वीडियोज भी वायरल हुए थे जिन्हे फैंस ने नसपसन्द किया था.

गायिका एडेल ने किया Beyonce की एल्बम ब्लैक इज किंग का समर्थन

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को नहीं मिलेगी हॉस्पिटल से छुट्टी, जाने वजह

कोरोना से डरी उमा भारती, कहा- 'भूमि पूजन सूची से मेरा नाम हटा दे..'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -