इस किताब पर आधारित होगी करण जौहर की अपकमिंग फिल्म!

इस किताब पर आधारित होगी करण जौहर की अपकमिंग फिल्म!

हिंदी सिनेमा जगत के सबसे अनुभवी और लोकप्रिय निर्माताओं में करण जौहर का नाम शामिल हैं. करण जौहर अक्सर नए कलाकारों को लेकर फिल्म बनाते हैं. जो लगभग बॉक्स ऑफिस पर सफल रहती हैं. हाल ही में करण जौहर ने काफी समय बाद एक फिल्मों का ऐलान करते जा रहे हैं. अब एक और फिल्म का ऐलान करण जौहर ने कर दिया है. जी हां आपकी जानकारी के लिए बता दें कि करण जौहर की जो अगली फिल्म है उसकी कहानी रॉ के पहले चीफ की जिंदगी पर आधारित होने वाली है. ये करण जौहर की थ्रिलर फिल्म होने वाली है. इसकी कहानी भारतीय खुफिया एजेंसी रिसर्च ऐंड अनैलिसिस विंग (रॉ) के पहले प्रमुख 'रामेश्वर नाथ काव' की लाइफ पर आधारित होने वाली है.

बीते समय में करण जौहर ने कई बुक्स की स्क्रिप्ट बनाकर फिल्मे बनाई हैं. इसी कड़ी में एक बार फिर नितिन गोखले की किताब पर आधारित फिल्म बनाने की योजना बना रहे हैं. वैसे आपको बता दें कि इस बात की जानकारी खुद फिल्ममेकर, प्रोड्यूसर और डायरेक्टर करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए शेयर किया है. उन्होंने बताया कि इसकी कहानी नितिन गोखले की किताब पर बेस्ड होगी. इस फिल्म के जरिए वो रामेश्वर नाथ काव की जिंदगी की उस कहानी को परदे पर लाने वाले हैं जो बहुत कम लोग जानते हैं. अगर हम बात करे रामेश्वर नाथ काव की तो वो यूपी के वाराणसी से ताल्लुक रखते हैं. उनका जन्म 10 मई साल 1918 में हुआ था.

इससे अलावा करण जौहर इन दिनों अपनी कई फिल्मों में व्यस्त है जिसमे उनकी तख्त शामिल हैं. फिल्म की कहानी मुगल साम्राज्य पर आधारित होने वाली है. इसमे मुख्य किरदार के रूप में करीना कपूर, विक्की कौशल, रणवीर सिंह, भूमि पेडनेकर और जाह्नवी कपूर जैसे कलाकार नजर आएंगे.

इस अभिनेता ने कम उम्र में हासिल की कई सफलता, अब पहुंचे गंगा घाट पर महाआरती करने

इस अभिनेता ने कम उम्र में हासिल की कई सफलता, अब पहुंचे गंगा घाट पर महाआरती करने

मशहूर डिजाइनर मानव गंगवानी पर किराया न देने पर मिला नोटिस