करण जौहर ने किया इस नए रियलिटी शो का ऐलान, इस बार होगा कुछ खास
करण जौहर ने किया इस नए रियलिटी शो का ऐलान, इस बार होगा कुछ खास
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर फ़िल्मकार करण जौहर (Karan Johar) बॉलीवुड के सफलतम मेकर-डायरेक्टर में से एक हैं। जितनी पॉपुलैरिटी उनकी बड़े पर्दे पर है उतनी ही पॉपुलैरिटी उनकी छोटे पर्दे पर भी है। करण ने कई टेलीविज़न रियलिटी शोज को जज किया किया है। वो प्रत्येक वर्ष समय निकाल कर टेलीविज़न शोज का हिस्सा भी बनते रहते हैं। करण ने फिर से एक बार टेलीविज़न की ओर रुख करने का निर्णय लिया है। वो भी एक नए रियलिटी टैलेंट शो के माध्यम से। करण ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा करके ये जानकारी प्रशंसकों से शेयर की है।

वही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से करण जौहर ने एक वीडियो साझा करके ये बताया कि वो जल्द ही नए रियलिटी टैलेंट शो के माध्यम से टेलीविज़न की ओर रुख करने वाले हैं। इस टैलेंट शो का नाम होगा हुनरबाज। इस वीडियो को उस शो के प्रोमो वीडियो की भांति देखा जा रहा है जिसमें करण सेट पर दिखाई दे रहे हैं। इसमें वो कलरफुल ऑउटफिट पहने नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को साझा करते हुए उन्होंने बताया कि आखिर वो क्यों किसी रियलिटी टैलेंट शो के जज की सीट पर बैठना पसंद करते हैं?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

वही करण ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा कि मैंने हमेशा एक टैलेंट शो के जज की सीट पर बैठना पसंद किया क्योंकि इस के चलते मुझे अपने देश की जबरदस्त प्रतिभाओं को देखने का अवसर प्राप्त होता है। उन्होंने आगे लिखा कि जैसा कि में फिर अपनी सीट लेने के लिए तैयार हूं। मैं दिल से इसे महसूस कर रहा हूं कि इस बार कुछ अलग होगा। इस बार कुछ अधिक खास होगा। हुनरबाज बहुत जल्द आपकी स्क्रीन पर नजर आएगा, जुड़े रहिए। आपको बता दें करण ने ये भी बता दिया कि ये शो कलर्स टीवी पर प्रसारित किया जाएगा।

प्रोड्यूसर की धोखाधड़ी का शिकार हो गई थी ये मशहूर अदाकारा, बेचना पड़ा था घर

मेहँदी सेरेमनी में झूमकर नाचीं अंकिता लोखंडे, सामने आईं तस्वीरें और वीडियो

कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी है आशिया काजी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -