अब सोनू-करण समेत ये कलाकार बोले- वोट करो हिन्दुस्तान
अब सोनू-करण समेत ये कलाकार बोले- वोट करो हिन्दुस्तान
Share:

देश में इस समय लोकसभा चुनाव 2019 के लिए मतदान की प्रक्रिया शुरुआत हो चुकी है और इस प्रक्रिया में आम जन मानस के साथ फिल्म जगत भी बढ़-चढ़ कर हिस्सा ले रहा है. बता दें कि देश में कुल 7 चरणों में लोकसभा चुनाव हो रहा है, पहला चरण 11 अप्रैल को हो चुका है और तीसरा चरण 23 अप्रैल को हुआ है. वहीं अब भी 4 चरण बाकी है. 

आपको बता दें कि पहले भी कई बॉलीवुड सितारों ने लोगों से ये अपील की है कि उन्हें आगे आकर इस मतदान वोट करना चाहिए, अभी हाल ही में शाहरुख़ खान ने एक वीडियो शेयर किया था एक मुहीम के तहत ‘वोट कर इंडिया’, इस पहल की सबने काफी सराहना भी की थी. वहीं इसके बाद आमिर खान ने भी एक वीडियो इसी तरह का शेयर किया था.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शाहरुख़ खान के वीडियो की सराहना की थी, अब निर्देशक करण जौहर ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है, इस तस्वीर के जरिये वो लोगों को वोट करने के लिए कह रहें हैं और साथ ही करण जौहर ने लिखा है कि ‘इस चुनाव किनारे में मत खड़े रहिये, आगे आकर वोट करिए, ये हमारा देश है और हमारा चुनाव है, वोट कर इंडिया.’

साथ ही करण जौहर के अलावा बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद, मोहित रैना, टीवी एक्टर रवि दुबे, हितेन तेजवानी, आशका गोरडिया ने भी सोशल मीडिया पर इस मुहीम के तहत फोटो शेयर करते हुए देश को वे वोट करने के लिए कह रहे हैं. 

 

बॉक्सऑफिस पर कमजोर पड़ती जा रही 'कलंक'

प्रेग्नेंट थी तब इस एक्ट्रेस ने शूट किया था रेप सीन, फिर सीधे पहुंची थी अस्पताल

दिलजीत लाए एक और धाकड़ गाना, नाम है ‘काइली-करीना’

शिल्पा शेट्टी ने खोला सफलता का राज, जानिए कैसे है इतनी फिट और हिट ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -