मनीष मल्होत्रा के साथ हैं करण जौहर का अफेयर? हो गया साबित
मनीष मल्होत्रा के साथ हैं करण जौहर का अफेयर? हो गया साबित
Share:

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और फिल्म मेकर करण जौहर के सेक्सुअल ऑरिएंटेशन के बारे में तो सभी को पता ही है. करण और फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की दोस्ती के बारे में सभी हर कोई जनता ही है. इन दोनों की दोस्ती आज तक किसी से छिपी नहीं है. हर थोड़े दिन में ही करण और मनीष के बारे में कोई न कोई खबर तो सुनने में आती ही रहती हैं. कई बार तो इन दोनों के रिलेशन की भी खबरे सामने आई है लेकिन मनीष और करण इन दोनों ने ही ऐसी ख़बरों को हमेशा ही अफवाह बताया हैं.

हाल ही में एक बार फिर करण और मनीष के अफेयर की खबरे सामने आई और इसकी वजह है मनीष का एक कमेंट को लाइक करना. दरअसल, बीते दिनों मनीष ने करण जौहर के जन्मदिन पर उनके साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की थी. इस फोटो के साथ मनीष ने करण को बर्थडे विश करने के लिए एक खास कैप्शन भी लिखा था. मनीष द्वारा शेयर किये है फोटो पर एक सोशल मीडिया यूज़र ने कमेंट किया था कि- 'आप दोनों सबसे क्यूट कपल हो.' मनीष ने इस यूज़र के कमेंट को लाइक किया है.

इसके बाद सभी और एक बार फिर करण और मनीष के रिलेशन की खबरे सुनने में आने लगी. हालांकि इसी बीच मनीष ने करण के साथ अपने रिश्तों की ख़बरों को साफ करते हुए कह दिया कि- ''ये एकदम बकवास है. करण जौहर मेरे भाई की तरह हैं.'' अब देखना तो ये हैं कि क्या मनीष के इस बयान के बाद उनके और करण के रिश्तों की ख़बरों पर विराम लगेगा.

समुद्र के बीच में कुर्सी लगाकर अपने बेटे के साथ रिलैक्स कर रही ये बॉलीवुड एक्ट्रेस

सनी लियोनी के बाद अब इस पोर्न स्टार की हो रही है बॉलीवुड में एंट्री

नए सस्पेंस के साथ 'संजू' का नया पोस्टर, दमदार अवतार में दिखी अनुष्का

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -