सबके सामने करण जौहर ने खोला काजोल का सीक्रेट, जानकर दंग रह गए लोग
सबके सामने करण जौहर ने खोला काजोल का सीक्रेट, जानकर दंग रह गए लोग
Share:

टीवी के चर्चित डांसिंग रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 के नए एपिसोड में बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल (Kajol) एवं करण जौहर (Karan Johar) की दोस्ती रंग जमाती हुई नजर आएंगी। करण जौहर एक लंबे वक़्त से काजोल के अच्छे दोस्त हैं। काजोल (Kajol Secrets) के प्रत्येक सीक्रेट से वाकिफ करण डांसिंग शो के मंच पर अपनी बेस्टफ्रेंड की पोल खोलते दिखाई देने वाले हैं। करण जौहर झलक दिखला जा के मंच पर अभिनेत्री के क्रश के बारे में खुलासा करते नजर आएँगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

हाल ही में झलक दिखला जा 10 का नया प्रोमो रिलीज हुआ है। डांसिंग शो के प्रोमो में काजोल एवं करण जौहर स्टेज पर एक साथ नजर आ रहे हैं। काजोल अपनी आगामी फिल्म 'सलाम वेंकी' के प्रमोशन के लिए पहुंचती है। झलक दिखला जा के मंच पर काजोल एवं करण जौहर एक गेम खेलते हुए नजर आ रहे हैं। प्रोमो में देखा जा सकता है कि मनीष पॉल (Manish Paul) करण जौहर से पूछते हैं कि काजोल का अजय देवगन (Ajay Devgn) को छोड़कर किस बॉलीवुड स्टार पर क्रश था। 

मनीष पॉल के प्रश्न के पश्चात् प्रोमो में करण जौहर को एक स्लेट पर कुछ लिखते देखा जाता है। करण जौहर जैसे ही स्लेट पलटते हैं, उसपर नाम अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का लिखा होता है। इस नाम को देखने के पश्चात् काजोल के हावभाव बदल जाते हैं। वह खूब जोर से हंसने लगती हैं। मनीष पॉल भी मस्ती करने से पीछे नहीं हटते तथा सिंघम का स्टाइल करते हुए बोलते हैं- क्या ये बात अजय सर को पता चली... जिसपर काजोल (Kajol)जोर-जोर से ठहाके लगाने लगती है। झलक दिखला जा 10 के आगामी एपिसोड में कई धमाल देखने को मिलने वाले हैं। 

जिसके कारण मरी मशहूर एक्ट्रेस उसको कोर्ट ने दे दी अग्रिम जमानत

फ्रॉक पहन श्वेता तिवारी ने ढाया कहर, देखकर फैंस हो रहे दीवाने

रुबीना दिलैक की ग्लैमरस अदाओं ने लूटा फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -