करण जौहर ने बताया 'कुछ कुछ होता है 2' में किन्हें करेंगे कास्ट

करण जौहर ने बताया 'कुछ कुछ होता है 2' में किन्हें करेंगे कास्ट

पुरानी फिल्मों का सीक्वल बनने का चलन कुछ ज्यादा ही चल गया है. दर्शक इन्हें देखना भी पसंद कर रहे हैं और निर्माता को एक और तरीका मिल गया फिल्म बनाने का. अब तक कई फिल्मों के सीक्वल आ चुके हैं और आगे भी आने की संभानाएं हैं. जैसे बात करें फिल्मकार करण जौहर की तो अब 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2' को बनाने जा रहे हैं जिसकी शूटिंग चल रही है. इसके बाद हाल ही में करण ने अपनी एक और सुपरहिट फिल्म के सीक्वल बनाने की बात कही है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं.

ये किसको बधाई देते नजर आए आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा

करण जौहर की सुपरहिट फिल्म 'कुछ कुछ होता है' जिसे आज भी लोग बहुत पसंद करते हैं और आज भी उतनी ही एक्साइटमेंट के साथ देखते हैं. करण जौहर 'कुछ कुछ होता है 2' भी लेकर आना चाहते हैं. इस पर उन्होंने एक जानकरी दी है कि अगर वो इस फिल्म को बनाते हैं तो इसमें वो रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और जाह्नवी कपूर को कास्ट करना चाहेंगे. करण जौहर ने बतौर निर्देशक के रूप में इसी फिल्म से शुरुआत की थी जो बेहद ही हिट भी साबित हुई. जैसा कि आप जानते हैं शाहरुख़ खान, काजोल और रानी मुखर्जी अहम किरदार में थे. 

वाइट ड्रेस पहनकर सोनम ने लुटे लाखो दिल

यह सवाल करण से इश्क 104.8 पर चलने वाले शो 'कॉलिंग करण सीजन 2' में एक श्रोता ने उनसे पूछा था कि 'कुछ कुछ होता है' के में वो किन्हें कास्ट करेंगे तो करण ने ये जवाब दिया था. अब देखना होगा कि ये फिल्म आती है या नहीं, वहीं जाह्नवी कपूर ने भी बॉलीवुड में 'धड़क' से डेब्यू कर लिया है जिसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया है. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

'गोल्ड' देख बोल्ड हुए क्रिकेट के धुरंधर, सहवाग-गंभीर ने ऐसे की खिलाड़ी की तारीफ़

'पटाखा' से फिर हिट हुई मलाइका, हैलो हैलो' को 1 करोड़ से अधिक व्यू

?