इस मशहूर एक्ट्रेस के प्यार में पागल थे करण जौहर लेकिन ठुकरा दिया था प्रपोजल
इस मशहूर एक्ट्रेस के प्यार में पागल थे करण जौहर लेकिन ठुकरा दिया था प्रपोजल
Share:

आप सभी को बता दें की इंडस्ट्री को बेहतरीन फिल्में देने वाले डायरेक्टर करण जौहर आज अपना 47वां जन्मदिन मना रहे हैं और उन्होंने अब तक कुछ-कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम, कभी अलविदा ना कहना जैसी सुपरहिट मूवीज दी हैं. करण अपने बिंदास अंदाज और सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जाने जाते हैं और करण की लव लाइफ के बारे में कम ही लोग जानते हैं.

जी हाँ, आप सभी को बता दें कि करण जौहर ने अपनी किताब अनसुटेबल बॉय में अपनी जिंदगी के कई राज खोलें हैं और करण जौहर ने अपनी किताब में लिखा है, ''जब मैं बच्चा था, तब मुझे बहुत चीजों से डर लगता था. मुझे हमेशा लगता था कि मैं दूसरे बच्चों से थोड़ा अलग हूं और इस वजह से मुझे ये डर लगता था कि कहीं ये सोसाइटी मुझे एक्सेप्ट न करे.'' इसी के साथ करण जौहर ने एक इंटरव्यू में बता दिया था कि ''ट्विंकल खन्ना ही वो स्पेशल लड़की थी जिसे करण पागलों की तरह प्यार करते थे. दोनों स्टार्स एक साथ बोर्डिंग स्कूल में पढ़ते थे. वहीं उन्होंने ट्विंकल के ऊपर उनका दिल तोड़ने का इल्जाम भी लगाया है. ट्विंकल को ही करण जौहर ने उनकी पहली फिल्म कुछ-कुछ होता है में काम करने का ऑफर दिया था मगर उन्होंने उसे ठुकरा दिया.''

आप सभी को यह भी बता दें कि करण जौहर वो पहले इंडियन सेलिब्रिटी हैं जिन्हें साल 2006 में पोलैंड में हुए मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता की ज्यूरी में शामिल किया गया था. इसी के साथ करण जौहर वो पहले इंडियन फिल्ममेकर हैं जिनका वैक्स स्टैच्यू लंदन के मैडम तुसाद म्यूजियम में लगा हुआ है. बीते दिनों दिए एक इंटरव्यू में करण जौहर ने बताया था कि वो होटल से चीजें चुरा लेते हैं, जैसे रूम में रखी शैम्पू की बोतल, लेकिन अब वह यह सब नहीं करते हैं.

इस मशहूर डिजाइनर को डेट कर चुके हैं करण जौहर, 26 की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी!

अमेरिका में ऋषि-नीतू से मिले करण जौहर, कहा-ये है बेस्ट कपल

अमेरिका में अपना 47वां जन्मदिन मनाएंगे करण जौहर, लेकिन इस बात का रहेगा अफ़सोस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -