'माई बर्थडे सॉन्ग' के लिए करण ने किया प्रोत्साहित- समीर सोनी
'माई बर्थडे सॉन्ग' के लिए करण ने किया प्रोत्साहित- समीर सोनी
Share:

फिल्म 'माई बर्थडे सॉन्ग' से निर्देशन के क्षेत्र में अपने नाम का आगाज करने जा रहे अभिनेता समीर सोनी इन दिनों जमकर सुर्खिया बटोर रहे है. उनका कहना है कि, दिग्गज फिल्म निर्माता करण जौहर ने 'माई बर्थडे सॉन्ग' फिल्म को निर्देशित करने के लिए प्रोत्साहित किया. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जब समीर से पूछे, जाने पर कि क्या अभिनय से निर्देशन में आना स्वभाविक प्रक्रिया रहा.

इस बात का जवाब देते हुए समीर ने कहा कि, "मैंने करण जौहर को कहानी सुनाई और कहानी के अंत में उनकी पहली प्रतिक्रिया रही, 'समीर, इस फिल्म का निर्देशन करो" आगे उन्होंने बताया कि, धर्मा प्रोडक्शन इस फिल्म को नहीं बना सकता क्योंकि, यह एक डार्क फिल्म है. इस फिल्म में अभिनेत्री नोरा फतेही भी है.

बता दे कि, समीर सोनी ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत फिल्म चाइना गेट से की थी. इस फिल्म में उनके अपोजिट अभिनेत्री ममता कुलकर्णी नजर आई थी. लेकिन फ़िल्मी दुनिया में पहचान उन्हें फिल्म 'बागवान' से मिली इस फिल्म में उन्होंने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे का रोल अदा किया था. इस फिल्म में हेमा मालिनी, सलमान खान, महिमा चौधरी, अमन वर्मा, राइमा सेन, रिमी सेन भी मुख्य भूमिका में नजर आये थे. वही करण जौहर अपनी आगामी फिल्म 'धड़क' को लेकर व्यस्त है.

ये भी पढ़े

किंग खान को मिला 'क्रिस्टल अवॉर्ड'

सोशल मीडिया ने दी मजाक बनाने की शक्ति- तापसी पन्नू

सैफ ने किया तैमूर के निक नेम का खुलासा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -