करण की दूसरी पत्नी ने शेयर की कुछ ऐसी तस्वीरें
करण की दूसरी पत्नी ने शेयर की कुछ ऐसी तस्वीरें
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट और बोल्ड अभिनेत्री जेनिफर विंगेट ने हाल ही में अपनी बहुत ही हॉट और सेक्सी तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. आप सभी को बता दें कि जेनिफर इन दिनों टीवी शो बेपनाह में नजर आ रही है और इसी शो कि वजह से उन्हें काफी पसंद किया जा रहा है.

जेनिफर अपने हॉट फोटोस की वजह से हमेशा ही सुर्ख़ियों में रहती हैं और अब तक जेनिफर ने जितनी भी तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया हैं सभी बहुत ही हॉट और सेक्सी ही रही हैँ. आप सभी को बता दें कि जेनिफर के इंस्टाग्राम पर 5.6m followers हैँ और उनके इंस्टाग्राम पर अब तक वह 519 पोस्ट कर चुकी हैँ.

जेनिफर का नाम इन दिनों बेपनाह के को-स्टार के साथ जोड़ा जा रहा हैं आप सभी को बता दें कि जेनिफर बॉलीवुड एक्टर करण सिंह ग्रोवर की दूसरी पत्नी रह चुकी हैँ और आज करण अपनी तीसरी पत्नी के साथ शादी की सालगिरह एन्जॉय कर रहे हैँ.

जेनिफर आज भी सिंगल हैं और उनका नाम किसी न किसी के साथ जोड़ दिया जाता हैं. जेनिफर ने हाल ही में जो तस्वीरें शेयर की हैँ उनमे वह 80 से 90 की एक्ट्रेस जैसी नजर आ रही हैँ. जेनिफर ने तस्वीर शेयर कर कैप्शन दिया हैं Some polka-dotted posing for @paeseindia today as we launched the new silky matte lipstick together in Ahmedabad. Show us some love! जेनिफर इस समय शो बेपनाह में बहुत ही शानदार अंदाज में अपने किरदार को निभा रही हैँ.

बॉलीवुड के इस कपल की शादी को पुरे हुए दो साल, देखिए शादी एल्बम

जब करण को अपने पति के रूप में पाकर रो पड़ी थी बिपाशा

पति को सालगिरह विश करते हुए बिपाशा ने शेयर की ये तस्वीरें

तो क्या शादी के दो साल पुरे होने पर प्रेग्नेंट है बिपाशा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -