करण ने यूं किया बेटे का अन्नप्राशन सेलिब्रेशन

By Pooja Suryawanshi
Nov 30 2017 12:16 PM
करण ने यूं किया बेटे का अन्नप्राशन सेलिब्रेशन

टीवी के पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के जरिये लोगों के बीच अपनी ख़ास पहचान बना चुके अभिनेता करण मेहरा ने हाल ही में अपने बेटे कविश की अन्नप्राशन सेरेमनी आयोजित की. इस ख़ास मौके पर करण ने अपने बेटे को अन्न खिलाया. वही इस दौरान कविश पापा करण मेहरा की गोद में बैठे नजर आए.

बता दे कि, करण और निशा ने एक-दूसरे को 6 साल तक डेट किया और फिर नवंबर 2012 में शादी कर ली थी. करण-निशा का बेटा कविश 5 महीने का है.

कविश का जन्म इसी साल 14 जून को हुआ था. बात करे करण के करियर के बारे में तो उन्होंने लाइफ ओके चैनल के शो 'मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की' (2012) में काम किया है. इसके अलावा वो 'बिग बॉस 10' के कंटेस्टेंट भी रहे हैं.

वही बात करे उनकी पत्नी निशा के बारे में तो निशा भी टीवी की एक शानदार एक्ट्रेस हैं. उन्होंने टीवी शो 'आने वाला पल' (2001), 'केसर' (2007) में भी काम किया है. इसके अलावा वे रियलिटी शो 'नच बलिए' (2012-13) में हसबैंड करण के साथ नजर आईं थीं.

यही नहीं बल्कि, उन्होंने कुछ फिल्मों में भी काम किया है. निशा फिल्म 'रफू चक्कर' (2008), 'हंसते-हंसते' (2008), 'जैक एंड झोल' (2010), 'टॉम डिक हैरी रॉक अगेन' (2011) में अभिनय कर चुकी हैं.

ये भी पढ़े

बॉबी देओल का सेक्सी लुक सभी फैंस को बना गया स्पीचलेस

जल्द ही उदय का हाथ थामेगी नरगिस

भोजपुरी फिल्मो में लगेंगे गोविंदा के ठुमके

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर