करण ने किया खुलासा- माँ ने दी थी ये हिदायत
करण ने किया खुलासा- माँ ने दी थी ये हिदायत
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता करण जौहर इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्खियों में है. उनका कहना है कि, उनकी मम्मी ने हिदायत दी थी कि वह जिंदगी में कुछ भी कर ले लेकिन कभी दोबारा गाना न गाएं. बता दे कि, इन दिनों करण जौहर टीवी शो 'इंडियाज नेक्स सुपरस्टार्स' जज की भूमिका निभा रहे हैं. इस शो में करण के साथ फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी भी है.

इस दौरान करण ने अपने बचपन का वाकिया शेयर करते हुए कहा कि, "मैंने स्कूल के दिनों में एक बार अपनी गायन प्रतिभा दिखाई थी. मेरी मां चाहती थीं कि मैं गायन नहीं लिखावट या किसी अन्य प्रतियोगिता में भाग लूं, लेकिन मैंने गायन प्रतियोगिता में जाने का निर्णय लिया और जब मैं रात को घर गया तो मां को रोते देखा." उन्होंने कहा कि, "बेटा तुम जिंदगी में जो करना चाहते हो करो, लेकिन दोबारा कभी गाना मत गाना' और मेरे सिंगिग करियर का वहीं अंत हो गया." जिसके चलते करण ने उसके बाद लाइफ में कभी दोबारा गाने का ट्राई नहीं किया.

बता दे कि, करण के इस शो में इन दिनों अभिनेत्री कंगना रनोट ने भी शिरकत की है. गौरतलब है कि, बीते कई दिनों से कंगना और करण के बीच भाईभतीजे विवाद को लेकर मनमुटाव चल रहा है लेकिन इस दौरान कंगना और करण काफी मस्ती करते नजर आये.

ये भी पढ़े

इन सवालों से अक्सर चिढ जाती है तब्बू

बर्थडे- जानिए, रिया सेन से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें

ऐश्वर्या के बिगड़ते जा रहे हैं अपनी फैमिली से टर्म्स

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -