पापा के सामने किसिंग सीन करने से डर रहे थे करण देओल लेकिन...
पापा के सामने किसिंग सीन करने से डर रहे थे करण देओल लेकिन...
Share:

बॉलीवुड के ढाई किलो हाथ वाले एक्टर कहे जाने वाले सनी देओल के बेटे करण देओल जल्द ही फिल्म पल पल दिल के पास में नजर आने वाले हैं और यह उनकी पहली फिल्म है जिसे उनके पापा खुद सनी देओल डायरेक्ट कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज हुआ जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और इस गाने में करण का रोमांटिक अंदाज दिखा जो सभी को पसंद आया. वहीं इस गाने में एक किसिंग सीन है जो काफी सुर्खियों में है और अब करण ने फिल्म में किसिंग सीन को लेकर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है.

जी हाँ, हाल ही में इस बारे में बात करते हुए दिए एक इंटरव्यू में करण ने कहा, ''अपने पापा के सामने किसिंग सीन शूट करते हुए काफी अजीब लग रहा था. पैरेंट्स के सामने किस करने में किसी भी बच्चे को कंफर्टेबल नहीं लगेगा और ये आम बात है. लेकिन फिर मैंने ये सीन किया क्योंकि मुझे पता है कि इस किसिंग सीन की फिल्म की कहानी में जरूरत थी.'' वहीं आपको यह भी बता दें कि इससे पहले सनी देओल ने एक एक्सपीरियंस शेयर किया था. उन्होंने बताया था कि ''जब एक सीन के लिए 400 फीट की ऊंचाई से गिरा था बेटा, तो क्या हुआ था.''

जी हाँ, बीते दिनों मुंबई मिरर से बात करते हुए सनी ने कहा था, ''मैं अपने आपको लगातार याद दिलाता रहता हूं कि मैंने अपने दौर में क्या किया था तो जाहिर है मेरे बेटे को भी ऐसा ही कुछ लगा होगा. वह एक प्रोटेक्टिव फैमिली से आता है. ये अच्छा है कि मैंने उनकी पहली फिल्म को डायरेक्ट किया है क्योंकि ऐसा न्यूकमर्स के लिए जरूरी है. हमारे जमाने में फिल्ममेकर्स तक पहुंचना थोड़ा आसान होता था, लेकिन आज सिचुएशन्स काफी बदल गई हैं.'' आपको बता दें कि जल्द ही यह फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक के लिए तैयार है.

पति को टक्कर देने के लिए बॉलीवुड में एंट्री करेगी इस एक्टर की बीवी

Saaho के साथ ये 3 और फिल्में होने वाली हैं रिलीज़, जानें उनके बारे में

किम का हॉट अंदाज सोशल मीडिया पर वायरल, वीडियो ने मचाई तबाही

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -