सनी देओल के बेटे ने कर ली सगाई-शादी की तैयारियां हुई तेज, वजह धर्मेंद्र की तबियत
सनी देओल के बेटे ने कर ली सगाई-शादी की तैयारियां हुई तेज, वजह धर्मेंद्र की तबियत
Share:

दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र के घर से बड़ी खबर आ रही है। जी दरअसल हाल ही में मिली जानकारी के तहत धर्मेंद्र के पोते और सनी देओल के बेटे करण ने दिवंगत फिल्म निर्माता बिमल रॉय की परपोती द्रिशा से सगाई कर ली है। जी हाँ, सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करण और द्रिशा लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब जल्द दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। आप सभी को बता दें कि पैपराजी ने दोनों को एक साथ कई बार स्पॉट किया है।

जी हाँ और दोनों को प्राइवेट इवेंट्स में भी एक साथ जाते देखा गया है। हालाँकि करण और द्रिशा ने कभी भी अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की लेकिन अब खबर है दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। सामने आने वाली रिपोर्ट्स को माने तो धर्मेंद्र की तबीयत बिगड़ने की वजह से दोनों की सगाई का आयोजन जल्द-से-जल्द कराया गया और इन सबके बाद अब शादी की तैयारियां भी तेज कर दी गई हैं।

आप सभी को बता दें कि बीते दिनों धर्मेंद मांसपेशियों में परेशानी की वजह से अस्पताल में भर्ती हुए थे। हालाँकि अभी वह घर पर हैं और स्वस्थ हैं। काम के बारे में बात करें तो आप सभी जल्द ही धर्मेंद्र को अपने के नए पार्ट में देख सकते हैं और इसके अलावा वह रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म में भी दिखाई देने वाले हैं। उनके अलावा इस फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, जया बच्चन और शबाना आजमी नजर आने वाले हैं।

'ग्रैंड मस्ती' की मशहूर अदाकारा ने थामा AAP का दामन

ऋतिक रोशन को सबा आजाद ने कहा 'माई लव', रिश्ते पर लगा दी 'मुहर'!

सलमान ने शेयर किया कंगना की फिल्म का ट्रेलर, एक्ट्रेस बोली- 'मेरे सोने के दिल वाले....'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -