सनी देओल के सामने होस्ट ने पूछा करण देओल से ऐसा सवाल कि रह गए हक्के-बक्के
सनी देओल के सामने होस्ट ने पूछा करण देओल से ऐसा सवाल कि रह गए हक्के-बक्के
Share:

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल को आप जल्द ही अपने बेटे की फिल्म के प्रमोशन के लिए डांस इंडिया डांस शो में देखने वाले हैं. सनी देओल के बेटे करण देओल इन दिनों अपनी फिल्म 'पल पल दिल के पास' को लेकर चर्चें में हैं और इस फिल्म को लेकर वह आए दिन कोई ना कोई खुलासा का रहे हैं. आपको बता दें कि करण देओल की यह फिल्म 20 सितंबर को रिलीज होने जा रही है और इस फिल्म का निर्देशन खुद करण के पिता सनी देओल कर रहे हैं और प्रोडक्शन की जिम्मेदारी करण के दादा धर्मेंद्र के कंधों पर है. ऐसे में बीते दिनों जब टीवी के रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस सीजन 7' के सेट पर करण अपने पिता सनी और अपने फिल्म की एक्ट्रेस सहर बांबा के साथ गए तो वहां सभी ने खूब मस्ती की और इसी के साथ शो के दौरान बहुत कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर सभी हंस हंस के पागल हो गए.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ZEE TV (@zeetv) on

जी हाँ, शो की जज करीना कपूर और शो के होस्ट करण वाही ने इस दौरान सनी और करण के साथ मस्ती की. वहीं हाल ही में इस शो का एक नया प्रोमो सामने आया है जो आप देख सकते हैं. इस प्रोमो में पापा सनी देयोल के सामने करण अपने पहले प्यार के बारें में खुलासा करते हुए नजर आ रहे हैं. जी हाँ, इस वीडियो को ZEE TV ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है और इसमें होस्ट बनें करण वाही ने करण देओल से उनके फर्स्ट लव के बारे में सवाल किया. वहीं करण वाही के इस सवाल को जबाव देते हुए करण देओल काफी नर्वस दिखाई देते हैं, क्योंकि करण के सामने उनके पापा सनी देओल भी शो में उनके सामने बैठे हुए थे.

वहीं करण देओल के परेशानी को समझते हुए करण वाही उनकी टांग खिंचाई करते हुए कहते हैं कि, ''मैं समझ रहा हूं कि पापा के सामने ऐसी बाते करने में कितनी परेशानी होती है, फिर भी आप अपने पहले प्यार के बारें में हमें बताएं क्योंकि हमने आपको आपके पापा से दूर बैठाया है, इसलिए आपको मार नहीं पड़ेगी.'' वहीं यह सुनकर सभी हंसने लगते हैं और फिर करण अपने पहले प्यार के बारे में खुलासा करते हैं.

रानू मंडल को काम मिलने पर भड़कीं महिका शर्मा! कहा- 'हम जैसी खूबसूरत...'

नयी तस्वीरों में बहुत खुश नजर आईं अंकिता लोखंडे

रीम शेख और श्रद्धा आर्या की प्रोफ़ाइल हर दिन चेक करती है यह एक्ट्रेस, ख़ास है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -