करण-बिपाशा की बंपर डील.....
करण-बिपाशा की बंपर डील.....
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत ऐक्ट्रेस बिपाशा बसु जो की अभी कुछ समय पहले ही अभिनेता करण सिंह ग्रोवर के साथ शादी के बंधन में बंधी है. बिपाशा पति संग जीवन का भरपूर आनंद ले रही है. यह दोनों अभी कुछ समय पहले ही हमे सोनी टेलीविजन पर प्रसारित हो रहे 'द कपिल शर्मा शो' में भी नजर आ चूके है| इनके बारे में चर्चा तो यह भी रही थी की इन्हे अभी कुछ दिनों पूर्व ही मुंबई के एक रेस्टोरेंट में डिनर-डेट पर देखा गया था. अभी सुनने में आया है कि बिपाशा व करण जो कि अभी मैड्रिड में IIFA सेरेमनी अटेंड करने के बाद अभी हाल फ़िलहाल बार्सिलोना में वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं।

क्यूट PDA से भरी कई फोटोज बिपाशा और करण ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. अभी वैसे तो फ़िलहाल इन दोनों के पास में कोई एक्टिंग असाइमेंट तो नहीं है लेकिन एक बड़ी एंडोर्समेंट डील की खबर जरूर है। कहा जा रहा है कि दोनों ने साथ में ही एक बड़ी डील साइन की है। खबरी ने बताया 'अलीबाबा ग्रुप की ओर से पेश भारत के थर्ड पार्टी एेप स्टोर 9Apps के प्रमोशन में यह स्टार जोड़ी जल्द ही व्यस्त होने वाली है।

H5 नाम के गेम को दोनों फिलहाल प्रमोट कर रहे हैं। यह गेम यूज़र्स को अपनी स्टाइल का स्तर परखने की सहूलियत देता है।' बता दें, 'अलोन' में एक-साथ नजर आई इस जोड़ी ने लगभग दो साल डेटिंग के बाद इसी साल 30 अप्रैल को शादी की है। देखा जाए तो यह कपल हमे टेलीविजन के चर्चित शो द कपिल शर्मा शो में भी नजर आ चुके है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -