ड्रग्स मामले में आया इस एक्टर का बयान, कहा- 'पूरी इंडस्ट्री ड्रग में लिप्त नहीं है'
ड्रग्स मामले में आया इस एक्टर का बयान, कहा- 'पूरी इंडस्ट्री ड्रग में लिप्त नहीं है'
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों ड्रग्स केस को लेकर बातें हो रहीं हैं। आप जानते ही होंगे यह केस तब सामने आया जब सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जांच हो रही थी। इसी जांच में उस समय एक और दिलचस्प मोड़ आया जब ड्रग्स का नाम आया। अब इस मामले में आरोपी रिया चक्रवर्ती को जेल भेजा जा चुका है। जी दरअसल वह 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं। ऐसे में आप यह तो जानते ही होंगे जांच एजेंसी को रिया ने कुछ बॉलीवुड हस्तियों के बारे में बताया है जो ड्रग्स लेते हैं या फिर ड्रग पार्टी में शामिल होते हैं। अब इसी को लेकर बॉलीवुड एक्टर करन आनंद ने प्रतिक्रिया दी है।

उन्होंने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा, ''मैं बी-टाउन हस्तियों द्वारा ड्रग्स के सेवन को लेकर पूरी तरह से इनकार करता हूं, क्योंकि यह सच्चाई नहीं है। लेकिन हां कहीं न कहीं ये चीजें हो रही है। मैं इस बात से सहमत हूं कि प्रभावशाली व्यक्ति होने के नाते बॉलीवुड सेलेब्स के पास अपने लाखों फॉलोवर्स के लिए एक अच्छा उदाहरण पेश करने की बड़ी जिम्मेदारी है। मैं केवल एक ही बात कहूंगा कि बुद्धिमानी से उन लोगों का चयन करें जिन्हें आप अनुसरण करते हैं। मैं इस बात से इनकार करता हूं कि बी-टाउन पूरी तरह से ड्रग्स में लिप्त हैं। अगर कुछ लोग जाने-अनजाने ड्रग्स के दलदल में फंस गए हैं, तो मैं उन लोगों से प्रार्थना करता हूं कि अपनी इच्छाशक्ती शक्ति को मजबूत करके इस स्थिति से बाहर निकलने की कोशिश करे।''

वैसे अगर बात करें करन के करियर की तो आप सभी ने उन्हें 'गुंडे', 'किक', 'कैलेंडर गर्ल्स', 'बेबी' जैसी फिल्मों में देखा होगा। इसके अलावा वह जल्द ही फिल्म 'इट्स ओवर' में दिखाई देने वाले हैं जो लॉकडाउन पर आधारित है।

फर्जी खबर पर प्रतिक्रिया देकर जमकर ट्रोल हुईं कंगना रनौत

कोरोना को किनारे कर अब रणबीर कपूर पहुंच गए इस फिल्म की शूटिंग करने

अनुष्का के बेबी बम्प को देखकर खुश हुईं करीना, किया यह कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -