जिम के बाहर इस एक्टर की गर्लफ्रेंड ने दिखाया हॉट फिगर
जिम के बाहर इस एक्टर की गर्लफ्रेंड ने दिखाया हॉट फिगर
Share:

छोटे पर्दे के हैंडसम और बहुत ही शानदार एक्टर करम राजपाल जिन्हे आप सभी ने नामकरण शो में देखा होगा, उनकी मंगेतर और असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत कर चुकीं शिवालिका ओबेरॉय ने हाल ही में अपने बोल्ड लुक से सभी को हैरान किया है. जी हाँ, वह वैसे ही अपने लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं लेकिन इस बार उन्होंने अपने बोल्ड अंदाज से सभी को घायल कर दिया है. वैसे आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाती हैं और इस बार जो फोटोज वायरल हो रहीं हैं वह दिल को छू लेने वाली हैं. वैसे फैशन सेंस के साथ-साथ शिवालिका फिटनेस फ्रीक भी हैं और वह अक्सर जिम में पसीना बहाते हुए नजर आती हैं ऐसे में इस बार वह जिम के बाहर नजर आईं हैं.

जी हाँ, हाल ही में एक बार फिर 23 साल की शिवालिका को जिम के बाहर स्पॉट किया गया और इस दौरान हसीना ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा टॉप के साथ पर्पल स्किनटाइट जैगिंग में बेहद फिट नजर आईं जो आप देख सकते हैं. हम यकीन के साथ कह सकते हैं इस जिम आउटफिट में वह बोल्ड लग रहीं हैं और उनका सेक्सी अंदाज दिल को छूने वाला है. आप देख सकते हैं उन्होंने ब्लैक जैकेट को अपनी कमर पर बांधा हुआ है और नो मेकअप लुक के साथ पिंक लिप ग्लॉस शिवालिका के लुक को कम्पलीट कर रहे हैं.

वहीं जिम के बाहर उन्होंने मुस्कुराते हुए पैपराजी को पोज दिए और शिवालिका की जिम के बाहर की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं. पर्सनल लाइफ की बात करें तो शिवालिका ने 15 जनवरी को छोटे पर्दे के हैंडसम एक्टर करम राजपाल से प्राइवेट सगाई कर ली थी और दोनों की सगाई में केवल फैमिली मेबंर्स ही नजर आए थे.

ये रिश्ता क्या कहलाता है : मोहसिन खान हुए बीमारी के ​शिकार, फिर इस अंदाज में किया ट्वीट

एरिका को छोड़ अब इस बॉलीवुड एक्ट्रेस संग इश्क़ लड़ाने वाले हैं पार्थ समथान

'ये रिश्ता...' के सेट पर मोहसिन के साथ हुआ कुछ ऐसा हादसा कि शिवांगी ने बना लिया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -