कपूर और लौंग से करें यह छोटा सा काम, हो जाएंगे मालामाल
कपूर और लौंग से करें यह छोटा सा काम, हो जाएंगे मालामाल
Share:

दुनियामे ऐसी बहुत सी चीज़े हैं जिनके उपाय से अमीर बना जा सकता है लेकिन उसका उपाय आना चाहिए. ऐसे में अगर आपके घर में पैसों की हमेशा कमी बनी रहती है, और लाख कोशिशों के बाद भी समस्या दूर नहीं हो पाती है तो इसके लिए वास्तु शास्त्र में एक सटीक उपाय बताया गया है जो आपकी किस्मत के ताले खोल सकता है. जी हाँ, उससे देखते ही देखते आपकी सारी समस्या दूर हो जाएंगी और आपके सारे काम बन जाएंगे. आप सभी यह बात मानते ही होंगे कि आजकल हर में घर में कपूर जरुर होता है ऐसे में भगवान की आरती और वातावरण को शुद्द करने वाला कपूर आपकी किस्मत चमकाने में भी अहम भुमिका निभाता है कैसे, हम आपको बताते हैं.

1. कहा जाता है कि अगर घर या ऑफिस के वास्तुदोष को दूर करना है तो कपूर की दो गोली घर या ऑफिस में जरूर रखनी चाहिए. वहीं जब यह गल जाए तो फिर दो गोलियां रख दें. अगर आप समय-समय पर आइए करते हैं तो आपके घर का या आपके ऑफिस का वास्तुदोष खत्म हो जाएगा.

2. ऐसा माना जाता है कि अगर आपकी किस्मत आपका साथ नहीं दे रही, और आपके हाथ में पैसे आकर चले जा रहे हैं तो अपने घर में चांदी की कटोरी में कपूर और लौंग को जला लें. इसके बाद आप देखेंगे कि आपके पास धन ही धन आ रहा है.

3. अगर घर में कलह हो और शान्ति ना तो तो कपूर को घी में भिगोएं और सुबह और शाम के समय इसे जलाएं. कहा जाता है ऐसा करने से घर में शांत वातावरण हो जाता है. 

4. अगर घर में लगातार बीमारियां आ रहीं हैं और आप बीमारियों से रोकथाम चाहते हैं तो शनिवार को कपूर के तेल की बूंदों को पानी में डालें और फिर इस पानी से रोज नहाएं या उसे नहलाए जिसे बीमारी होती है. इससे लाभ होगा.

अगर आप भी कर रहे हैं 2019 में शादी तो जरूर पढ़े यह खबर

घर में यहाँ रखे नेवले की मूर्ति, बना देगी आपको मालामाल

2019 में सफल बनना चाहते हैं तो जरूर करें यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -