कपूर का यह छोटा सा टोटका आपको चंद दिनों में बना देगा लखपति
कपूर का यह छोटा सा टोटका आपको चंद दिनों में बना देगा लखपति
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि अमीर बनने की चाह तो हर किसी में होती है लेकिन उसके लिए बहुत मेहनत करनी पड़ती है. हम सभी इस बात से वाकिफ है कि पूरी जिंदगी पैसों की कमी इंसान को अपने सपनों को पूरा करने से रोक देती है और इस कारण वह ऐसे ही रहते हैं. वहीं अगर ऐसे में अगर कुछ टोटके या उपाय किये जाएं, तो इसका फायदा हर किसी को प्राप्‍त हो सकता है और वह अमीर बन सकता है. जी हाँ, वैसे इसके कई सरल उपाय भी है जिन्हे करने से लाभ होता है. आप सभी कपूर के बारे में तो जानते ही होंगे कपूर सभी के घरों में होता है और कपूर का लोग पूजा-पाठ और हवन के समय भी उपयोग करते हैं. ऐसे में कपूर के इस्तेमाल से हम अमीर बनने के टोटके भी कर सकते हैं जो आज हम आपको बताने जा रहे हैं. आइए बताते हैं. 


कपूर के टोटके - आप सभी को बता दें कि घर में पॉजिटिविटी के लिये रोज सुबह और शाम को कपूर को घी में भिगो कर जलाएं और पूरे घर में इसकी खुशबू फैलाएं. कहते हैं इससे घर में शांति बनी रहती है और लाभ होता है. 


पैसे के लिये - कहा जाता है रात के समय में चांदी की कटोरी में कपूर और लौंग को जला लें और इस टोटके को कुछ दिनों तक रोज करें इससे आपको कुछ ही दिनों में धनलाभ होने लगेगा और आपके पास एक-एक करके चरों और से पैसा आने लगेगा. 


सौभाग्‍य के लिये - इसके लिए 12 साबूदाने लेकर कपूर की मदद से जलाएं और आप चाहे तो यह उपाय रात दिन दोनों में से कभी भी कर सकते हैं. ध्यान रहे कि यह उपाय केवल बृहस्पतिवार को किया जाए तो अधिक शुभ होगा.

कार्तिक पूर्णिमा के दिन रात के समय जरूर बोले यह मंत्र, बन जाएंगे लखपति

अमीर बनने के लिए घर के मुख्य द्वार पर पुड़िया में दबाकर रख दें यह चीज़

कार्तिक पूर्णिमा की रात कर लें यह काम, करोडपति बन जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -