इस बार गणेश चतुर्थी नहीं मनाएगा कपूर परिवार..!
इस बार गणेश चतुर्थी नहीं मनाएगा कपूर परिवार..!
Share:

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर इन दिनों न्यूयॉर्क में अपनी बीमारी का इलाज करा रहे हैं. ऐसे में उन्होंने कहा था कि गणेश चतुर्थी वो अपने घर पर ही मनाएंगे. कपूर परिवार की पीढ़ी काफी बड़ी है जिसका हर शख्स बॉलीवुड से जुड़ा हुआ है. सभी जानते है कि पूरा देश आने वाली इस 2 सितंबर को गणपति बाप्पा (Ganesh chaturthi 2019) का स्वागत करने के लिए तैयार है. वहीं इस त्योहार को लेकर बॉलीवुड स्टार्स भी काफी एक्ससाइटेड़ रहते हैं. पर इसी बीच ये खबर आई है कि इस बार रणधीर कपूर-रणबीर कपूर और ऋषि कपूर ने इस त्योहार से दूरी बना ली. जानते हैं इसके पीछे क्या कारण है. 

दरअसल, लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो रणधीर कपूर ने एक इंटरव्यू में बताया, “यह हमारे लिए आखिरी गणेश चतुर्थी उत्सव था. आरके स्टूडियोज ही नहीं रहा… तो अब इस त्योहार को कहां करेंगे? पापा राज कपूर ने करीब 70 साल पहले भगवान गणेश को घर लाने कि परंपरा शुरू की थी. लेकिन अब, हमारे पास ऐसी कोई जगह नहीं है जहां हम इन उत्सवों को आयोजित कर सकें. जैसे की हम हर बार आरके स्टूडियो में करते थे. हम सभी बप्पा से बहुत प्यार करते हैं और उन पर अटूट विश्वास रखते हैं, लेकिन मुझे लगता है, हम इस परंपरा को अब आगे नहीं बढ़ सकते.”

आप जानते ही हैं 71 साल पुराना आरके स्टूडियो अब बिक चुका है. यह कपूर खानदान की धरोहर थी जिसे गोदरेज प्रॉपर्टीज ने खरीदी है. राज कपूर ने लगभग 70 साल पहले मुंबई के चेंबूर इलाके में इस विरासत को शुरू किया था. बता दें, आरके स्टूडियो 1948 में बनकर तैयार हुआ था. 70 और 80 के दशक में इस स्टूडियो ने कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं. इस स्टुडिओ में उन्होंने कई सारे त्यौहार मनाये हैं जो उनके लिए एक यादगार था. लेकिन अब स्टूडियो नहीं रहा तो उनके अनुसार वो इस त्यौहार नहीं मनाएंगे. 

पति ऋषि कपूर को नीतू ने कहा 'बच्चा', अभिनेता बोले- 'चट्टान'

दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर ने बच्चों के लिए ITR का फॉर्मूला दिया, तो लोगों ने...'

VIDEO : कैब में ऋषि, नीतू और अनुपम ने किया सफर, पहचान ही नहीं पाया ड्राइवर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -