"कपूर एंड सन्स" मेरे लिए बहुत खास....
Share:

फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया लगातार अच्छा बिजनेस कर रही है. तथा वरुण धवन व आलिया भट्ट की फिल्म "बद्रीनाथ की दुल्हनिया" ने अपना सौ करोड़ से ऊपर का व्यवसाय भी कर लिया है. अब इस फिल्म की खूबसूरत मोहतरमा आलिया भट्ट के बारे में हमे कुछ और भी नया सुनने को मिल रहा है.

आलिया अपनी फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनियां' के सक्सेस के बाद अभी हाल ही आलिया ने अपनी एक वर्ष पूर्व की सफलतम फिल्म "कपूर एंड सन्स" के बारे में भी चर्चा की व अपने बयान में इस फिल्म के बारे में यह भी कहा है कि, मेरे लिए फिल्म "कपूर एंड सन्स" बहुत खास है. फिल्म के एक साल पूरे होने पर आलिया ने ट्विटर पर फिल्म से जुड़ी यादें साझा करते हुए लिखा, "बहुत ही यादगार फिल्म..., बहुत ही प्यारी यादें..., निर्देशक शकुन बत्रा, फिल्म देने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया... बहुत ही शानदार टीम."

आलिया के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी फिल्म के साल भर पूरा होने पर निर्देशक को धन्यवाद दिया और बेहतरीन टीम के लिए याद किया. उल्लेखनीय है कि "कपूर एंड सन्स" साल 2016 में 18 मार्च को रिलीज हुई थी. आज के परिवरेश में पारिवारिक ताने-बाने को समेटती हुई फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था.

'..दुल्हनियां' की सक्सेस पार्टी में वरुण की असल दुल्हनियां भी चकाचक नजर आई....

तो निर्देशक फिर से आलिया को बनाएंगे वरुण की दुल्हनिया

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -