देखे कैसा रहा कपिल की फिरंगी का पहला दिन

By News Track
Dec 02 2017 12:15 PM
देखे कैसा रहा कपिल की फिरंगी का पहला दिन

मशहुर कॉमेडियन कपिल शर्मा की दूसरी फिल्म फिरंगी आखिरकार 1 दिसम्बर को सिनेमाघरो में आई. कपिल के साथ फिल्म में इशिता दत्ता है. विदेशो में फिरंगी के अच्छे प्रदर्शन की खबरे आ रही है. फिल्म ने पहले दिन 57 .13 लाख रुपए की कमाई की है. फिल्म 65 स्क्रीन पर एक साथ लगी. ट्रैंड विशेषज्ञों के अनुसार फिल्म पहले सप्ताह में 10 करोड़ की कमाई कर सकती है. कपिल शर्मा ने फिल्म "किस-किस से प्यार करू " से अपना फिल्मी करियर शुरू किया था. फिल्म को दर्शको का भरपूर प्यार मिलने पर कपिल शर्मा ने दूसरी फिल्म शुरू करने का फैसला किया था.

कपिल TV कलाकारों के बड़े नामों में शामिल है और मौजूदा बड़े कॉमेडियन में उनका नाम लिया जाता है. कई बड़े समारोह के दौरान कपिल को होस्ट की भूमिका में भी देखा गया है. हालांकि कपिल अपने साथी कलाकारों के साथ विवाद और सोशल मिडिया पर अपनी गतिविधियों के चलते भी चर्चा में रहते है. फ़िलहाल फिरंगी में वन लाइनर अच्छे है. फिल्म क्योकि 1921 स्टोरी है जिसके चलते थोड़ी लम्बी महसूस होती है. शुरुवात में काफी स्लो है.

मगर 1921 के बैकग्राउंड को जीवंत बनाने के लिए सेट पर खूब खर्चा किया गया है, जो फिल्म में नज़र आता है. अग्रेजों के अत्याचारों और गांव के लड़के मंगा ( कपिल शर्मा ) और लड़की सरगी ( इशिता दत्ता ) की लव स्टोरी दर्शको को पसंद आ सकती है.

यहाँ क्लिक करे 

विराट और मानुषी की पहली मुलाकात

जयपुर: गुलदाउदी से हर कोई गुलजार

कपिल और सुनील ग्रोवर फिर साथ ?

'फिरंगी' पर अटकी हैं कपिल की उम्मीदें

जब कपिल से लिपटकर रोने लगा फैन..