कप‍िल-हरभजन ने माँगा मालव‍िका सूद के ल‍िए समर्थन, VIDEO शेयर कर की ये अपील
कप‍िल-हरभजन ने माँगा मालव‍िका सूद के ल‍िए समर्थन, VIDEO शेयर कर की ये अपील
Share:

चंडीगढ़: आज पंजाब व‍िधानसभा चुनाव (Punjab Assembly Elections) के लिए सभी सीटों पर मतदान हो रहा है. मतदान आरम्भ होने से पहले कॉमेडियन कपिल शर्मा तथा पूर्व भारतीय खिलाड़ी हरभजन सिंह ने मोगा शहर से कांग्रेस प्रत्याशी तथा बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद के सपोर्ट में वीडियो जारी किया है. कप‍िल ने फेसबुक पर एक वीडियो साझा क‍िया है, ज‍िसमें वह मालव‍िका को व‍िधानसभा चुनाव के ल‍िए बधाइयाँ देते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में कपिल ज‍िम में पसीना बहाते दिखाई दे रहे हैं. वह बोलते हैं क‍ि सोनू पाजी के कारण वे जि‍म में कसरत कर रहे हैं.

कप‍िल आगे बोलते हैं कि आप दोनों भाई-बहन अच्छे-अच्छे काम करते रहें, जनता की सेवा करते रहें. मालविका ने अपने फेसबुक पर कपिल शर्मा का य‍ह वीडियो साझा किया है. पंजाब में आज प्रदेश की 117 विधानसभा सीटों पर कुल 1304 उम्मीदवार अपना भाग्य आजमा रहे हैं. इस बार चुनाव मैदान में मुख्य मुकाबला सत्ताधारी कांग्रेस, AAP तथा शिरोमणि अकाली दल-बहुजन समाज पार्टी गठबंधन के बीच माना जा रहा है. जबकि चौथे सियासी दल के तौर पर बीजेपी एवं कैप्टन अमरिंदर सिंह की पार्टी भी मजबूती से चुनाव मैदान में है.

वही हरभजन ने वीडियो साझा करते हुए ल‍िखा, ‘मेरे भाई सोनू सूद और बहन मालविका को शुभकामनाएं. मैं इस परिवार को कई वर्षों से जानता हूं तथा ईश्वर ने आपको लोगों की सहायता करने की अपार शक्ति दी है. ईश्वर करे आप ऐसे ही लोगों की सहायता करते रहें.’ इस वीडियो को भी मालव‍िका ने अपने अकाउंट से साझा किया है.

'स्वास्तिक' भी नहीं पहचान पाई 'राजद', नाजियों का प्रतीक बताकर कह डाली ये बात

केजरीवाल को खालिस्तान समर्थक बताने वाले कुमार विश्वास ने छोड़ा नया 'ट्वीट बम'

'इमरजेंसी के दौरान मैं छिपने के लिए सिख पगड़ी पहना करता था..', सिख नेताओं से बोले पीएम मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -