लॉक डाउन का उल्लंघन कर मह्बलेश्वर घूमने निकल गया था ये परिवार, हुई कार्रवाई
लॉक डाउन का उल्लंघन कर मह्बलेश्वर घूमने निकल गया था ये परिवार, हुई कार्रवाई
Share:

मुंबई: देश में जारी लॉकडाउन का आज 17वां दिन है. इस बीच खबर आ रही है कि महाराष्ट्र के महाबलेश्वर में DHFL के प्रमोटर कपिल वधावन और धीरज वधावन को उनके परिवार सहित क्वारंटाइन कर दिया गया है. महाबलेश्वर में वधावन परिवार के कुल 23 सदस्यों को आइसोलेशन में रखा गया है. परिवार के तमाम लोगों पर लॉकडाउन का उल्लंघन करने का आरोप है.

आपको जानकर हैरानी होगी कि लॉकडाउन के बाद भी ये परिवार 5 कारों में सवार होकर खंडाला से महाबलेश्वर गया था. दरअसल ये परिवार महाराष्ट्र के प्रधान सचिव अमिताभ गुप्ता की सिफारिश पर ऐसे कर पाने में सफल हुआ. महाराष्ट्र के प्रधान सचिव ने अपनी सिफारिशी पत्र में वधावन परिवार को पारिवारिक मित्र कहा है. जाहिर है, लॉकडाउन के दौरान वधावन परिवार के तथाकथित पर्यटन पर सवाल तो खड़े होंगे ही.

मामला प्रकाश में आने के बाद अमिताभ गुप्ता को छुट्टी पर भेजा दिया है. महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने सीएम उद्धव ठाकरे से चर्चा करने के बाद गृह विभाग के प्रिंसिपल सेक्रेट्री अमिताभ गुप्ता को कंपलसरी लीव पर भेज दिया है. अमिताभ गुप्ता के खिलाफ इंक्वायरी शुरू की गई है और जब तक इंक्वायरी पूरी नहीं हो जाती तब तक वे अवकाश पर ही रहेंगे. 

खड़ी फसल को देखकर परेशान हो रहे किसान, इस वजह से नहीं कर पा रहे कटाई

HDFC की दो प्रमुख नियुक्ति पर RBI ने लगाई रोक, कहा- पहले CEO नियुक्त करो

RBI : अधिक कर्ज ले पाएंगे राज्य, जानें क्यों

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -