जनता अब BJP को 'लिंच पुजारी' कह रही है : सिब्बल
जनता अब BJP को 'लिंच पुजारी' कह रही है : सिब्बल
Share:

नई दिल्ली : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने सत्ता दल भारतीय जनता पार्टी पर करारा प्रहार किया. उन्होंने पीएम मोदी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि देश के जनता अब भाजपा को 'लिंच पुजारी' कह रही है. कांग्रेस ने मोदी के उस बयान पर पलटवार किया है, जो उन्होंने कल जयपुर में लाभार्थियों को संबोधित करते हुए दिया था. 

गौरतलब है कि कल पीएम मोदी ने जयपुर में 2100 करोड़ रु की परियोजनाओं का शिलान्यास करने के बाद कांग्रेस को 'बेल गाड़ी' कहा था. उन्हों कहा था  क्योंकि कांग्रेस के कई नेता जमानत पर बाहर है. जहां अब कपिल सिब्बल ने भारतीय जनता पार्टी को 'लिंच पुजारी' कहा है. 

कपिल सिब्बल ने अपने ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए पीएम पर निशाना साधा हैं. उन्होंने केंद्रीय मंत्री जयंत सिन्हा द्वारा मॉब लिंचिंग मामले में दोषियों के जमानत पर बाहर आने और उनका फूल माला पहनाकर स्वागत करने पर कहा कि आपने गलत समझा है मोदीजी। वे कह रहे हैं कि आपकी सरकार लिंच पुजारी बन गई है।" इतना ही नहीं जयंत सिन्हा का विरोध उनके पिता और भाजपा के पूर्व नेता यशवंत सिन्हा ने भी किया है. जहां उन्होंने जयंत सिन्हा को नालायक बताया है. 

भागवत ने तोड़ी चुप्पी, इसलिए प्रणब दा को बुलाया था RSS कार्यक्रम में

भारी जल संकट के चलते देश के 14 राज्यों में हाई अलर्ट

पहले मैं नालायक था, अब बेटा नालायक : यशवंत सिन्हा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -