केजरीवाल ने टेके घुटने, तो सिब्बल ने भी दिखाई दरियादिली
केजरीवाल ने टेके घुटने, तो सिब्बल ने भी दिखाई दरियादिली
Share:

हाल ही राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने पूर्व मंत्री विक्रमसिंह मजीठिया से उन पर लगाए गए आरोपों को लेकर उसने माफी मांगी थी. वहीं, अब दूसरी और आज अरविंद केजरीवाल ने कांग्रेस के दिग्गज नेता कपिल सिब्बल और भारतीय जनता पार्टी के नेता नितिन गड़करी पर लगाए गए आरोपों को लेकर उनसे माफी मांगी है. अरविंद केजरीवाल ने कपिल सिब्बल और नितिन गड़करी से लिखित रूप में माफी मांगी है. 

अरविंद केजरीवाल ने इससे पहले पंजाब के पूर्व मंत्री मजीठिया से भी लिखित रूप में माफी मांगी थी. केजरीवाल ने कपिल सिब्बल को पत्र भेजकर कहा है कि वह अपने सभी आरोप वापस लेते हैं और इसके लिए माफी मांगते हैं. उन्होंने सिब्बल पर कुछ आरोप लगाए थे जिन्हें लेकर उनके पुत्र ने केजरीवाल के खिलाफ मानहानि का मुकदमा कर दिया था. केजरीवाल के माफी मांगने के बाद सिब्बल ने भी केजरीवाल को निराश नहीं किया और उन्होंने इसके लिए उन्हें माफ़ कर दिया. 

कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने कहा कि केजरीवाल ने गलत आरोप लगाए थे जिनसे उनका और उनके पुत्र का नाम बदनाम हो रहा था. उन्होंने कहा कि हालांकि मैंने अब अरविंद केजरीवाल की माफी स्वीकार कर ली है. और उन्हें माफ़ कर दिया है. 

2019 में बनेगा 'मोदी मुक्त भारत'- राज ठाकरे

फैसला हमारे खिलाफ, लेकिन हम देश छोड़ने वाले नहीं : राबड़ी देवी

उधर जश्न में डूबे मुख्यमंत्री, इधर भाजपाइयों की उपमुख्यमंत्री से इस्तीफे की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -