कुछ नहीं बोलोगे तो हिंदुस्तान गंवा बैठोगे : सिब्बल
कुछ नहीं बोलोगे तो हिंदुस्तान गंवा बैठोगे : सिब्बल
Share:

नईदिल्ली। पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल ने बिहार भाजपा के अध्यक्ष नित्यानंद राय द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ किए जाने को लेकर तंज कसा है। उन्होंने अपने ट्वीट में आने वाली फिल्म पद्मावती को कोड करते हुए अपना संदेश लियाा है। पूर्व केंद्रीय मंत्री सिब्बल ने लिखा है कि बीजेपी की आवाजें - मोदी के खिलाफ बोलोगे अंगुली गंवा बैठोगे। पद्मावती के खिलाफ बोलोगे सिर गंवा बैठोगे, मगर दूसरी आवाज़ें - यदि कुछ नहीं बोलोगे तो हिंदुस्तान गंवा बैठोगे।

उल्लेखनीय है कि सोमवार को नित्यानंद राय ने रिलीज़ होने वाली फिल्म पद्मावती को लेकर विवादित बयान दिया। जिसमें उन्होंने कहा कि अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और निर्देशक संजय लीला भंसाली समेत अन्य लोगों के सिर काटने वालों को 10 करोड़ रूपए का इनाम देने की घोषणा की गई थी।

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सराहना करते हुए कहा था कि, देश के प्रत्येक नागरिक को इस बात पर गर्व होना चाहिए कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने जीवन की शुरूआत सामान्य जीवन से की थी। गरीब का पुत्र इतनी बड़ी उपलब्धि प्राप्त कर गया। इस पर सभी को प्रसन्नता होना चाहिए। उन्होंने कहा कि यदि कोई हाथ पीएम नरेंद्र मोदी की ओर उठेगा तो उसे हम सभी मिलकर तोड़ देंगे। उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी की आलोचना करने वालों को राष्ट्रविरोधी कहा।

पाटीदारों के समक्ष कांग्रेस ने किया समर्पण

कांग्रेस ने लगाया शीतकालीन सत्र में देरी का आरोप

पाटीदारों की बीजेपी से नाराजगी से कांग्रेस का जीतना मुश्किल

नवजात शिशु सप्ताह की बधाई हो….

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -