कपिल सिब्बल बोले- कांग्रेस को ऐसे नेतृत्व की जरुरत, जो 24 घंटे काम करे
कपिल सिब्बल बोले- कांग्रेस को ऐसे नेतृत्व की जरुरत, जो 24 घंटे काम करे
Share:

नई दिल्ली: हाल ही में कांग्रेस वर्किंग कमेटी (CWC) की मीटिंग से पहले कुछ नेताओं ने नेतृत्व को लेकर पत्र लिखा था. जिसके बाद पार्टी की अंदरुनी कलह खुलकर सामने आई थी और CWC की बैठक में इस पर विचार विमर्श भी हुआ था. चिट्ठी लिखने वालों में कांग्रेस के दिग्गज नेता और पेशे से वकील कपिल सिब्बल सहित 23 नेता शामिल थे.

वहीं कपिल सिब्बल ने एक बार फिर पार्टी नेतृत्व को लेकर अपना मत रखा है. एक न्यूज़ चैनल को दिए गए साक्षात्कार में कपिल सिब्बल ने कहा है कि ऐसे वक़्त में जब कांग्रेस अपने ऐतिहासिक रूप से सबसे खराब दौर का सामना कर रही है, 2014 और 2019 के चुनावी नतीजे यह दर्शाते हैं कि पार्टी को ऐसे नेतृत्व की जरुरत है जो 24 घंटे काम करने को तैयार रहे. चिट्ठी लिखने का आशय किसी का अपमान या ठेस पहुंचाना नहीं है. हमारा मकसद पार्टी को पुनर्जीवित करना है.

जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें भी टारगेट किए जाने की आशंका है? इस सवाल के जवाब में कपिल सिब्बल ने कहा कि हमें कोई भय नहीं है. हम दिल से कांग्रेसी हैं और हम बिना किसी भय के आगे भी कांग्रेसी बने रहेंगे. सिब्बल ने कहा मैं और भाजपा उत्तरी ध्रुव और दक्षिणी ध्रुव हैं. हम कांग्रेस की विचारधारा के पक्षधर हैं और सरकार (केंद्र) की मौजूदा व्यवस्था का डटकर विरोध करते हैं.

तेजस्वी यादव को कोरोना का खतरा

यूपी: आज अखिलेश करेंगे संजीत यादव के परिजनों से मुलाकात

आज अपना पद छोड़ सकते हैं जापान के पीएम शिंज़ो आबे, काफी समय से हैं बीमार

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -