कपिल सिब्बल का पीएम मोदी पर हमला, कहा- जनता कर्फ्यू के लिए नोटिस, लॉकडाउन के लिए क्यों नहीं ?

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए केंद्र सरकार द्वारा लागू किए गए देशव्यापी लॉक डाउन के दौरान हजारों प्रवासी मजदूरों के पलायन को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पेशे से वकील कपिल सिब्बल ने रविवार को पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है. कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए कहा ​कि 21 दिनों की राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन का ऐलान करने से पहले कोई उचित तैयारी नहीं की गई और इसे जल्दबाजी में लागू किया गया.

सिब्बल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'मोदीजी क्यों? जनता कर्फ्यू के लिए, चार दिन पहले नोटिस और 21 दिन के लॉकडाउन के लिए केवल चार घंटे का नोटिस. लॉकडाउन से पहले कोई तैयारी नहीं. प्रवासी बगैर भोजन, अपने घर पहुंचने के लिए 200 किमी तक पैदल चल रहे हैं. राजमार्गों पर फंसे लाखों लोग अस्पष्ट और अक्षम हैं.'

जानकारी के लिए आपको बता दें कि बीते तीन दिनों से, देश के अलग अलग राज्यों में फंसे हजारों मजदूर अपने पैतृक गांवों और कस्बों तक पहुंचने के लिए बसों में सवार होने की उम्मीद में दिल्ली-उत्तर प्रदेश की बॉर्डर के चक्कर लगा रहे हैं. वहीं उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने कहा है कि जो लोग बाहर से आ रहे हैं, उन्हें एहतियात के तौर पर 14 दिनों के क्वारंटीन में रखा जाएगा.

कोरोना प्रकोप के कारण जल्द बंद हो सकती है सभी मस्जिदे

लॉकडाउन के दौरान कंडोम की बिक्री बढ़ी, बाज़ार में हुई किल्लत

विदेशी मुद्रा भंडार पर 'कोरोना' का असर, आई 12 साल की सबसे बड़ी गिरावट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -