कपिल सिब्बल बोले-  विधानसभा चुनावों में अपने शर्मनाक प्रदर्शन पर गौर करे कांग्रेस
कपिल सिब्बल बोले- विधानसभा चुनावों में अपने शर्मनाक प्रदर्शन पर गौर करे कांग्रेस
Share:

नई दिल्ली: चार राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश के विधानसभा चुनाव नतीजों को देखकर कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी को अपने प्रदर्शन को भी देखना चाहिए, क्योंकि यह पश्चिम बंगाल में एक भी सीट को सुरक्षित नहीं कर पाई  और असम और केरल में भी नाकाम रहा.

मीडिया से बात करते हुए सिब्बल ने कहा हाल ही में हुए विधानसभा चुनावों में कांग्रेस का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है. यह पार्टी असम और केरेला में नाकाम रही है. पश्चिम बंगाल में एक भी सीट सुरक्षित नहीं कर पाई. अब जब पार्टी की तरफ से आवाज उठाई जा रही है, तो उनके इस हार पर भी ध्यान दिया जाना चाहिए. कपिल सिब्बल ने आगे कहा कि वह कांग्रेस के प्रदर्शन के मुद्दे पर आगे कोई टिप्पणी नहीं करेंगे और सही समय आने पर इस मुद्दे पर चर्चा करेंगे. सिब्बल ने कहा कि, “हम अपने विचार पेश करेंगे, किन्तु फिलहाल माहौल को देखते हुए सभी दलों के सभी लोगों को COVID-19 के बीच जनता के जीवन को बचाने के लिए मिलकर कार्य करना चाहिए. ” 

देश में कोरोना महामारी की स्थिति को लेकर पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को कहना चाहिए कि हम महामारी के खिलाफ इस संघर्ष को जीतेंगे, चुनाव अलग बात है, किन्तु यह जीवन और मृत्यु की लड़ाई है. उन्होंने कहा कि इन चार राज्यों का चुनाव नतीजों चिंता का विषय है लेकिन हमारी प्राथमिकता महामारी से निपटना होना चाहिए.

राहुल गांधी का केंद्र सरकार पर हमला, कहा- चुनाव ख़त्म, लूट फिर शुरू ...

रालोद अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह का निधन, पीएम मोदी-राजनाथ ने दी श्रद्धांजलि

भाजपा ने भंग की असम अल्पसंख्यक मोर्चे की सभी इकाइयां, हारे थे पार्टी के 8 मुस्लिम उम्मीदवार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -