कपिल सिब्बल ने मारा यु-टर्न, बोले- राहुल गाँधी ने दी आरोप की जानकारी
कपिल सिब्बल ने मारा यु-टर्न, बोले- राहुल गाँधी ने दी आरोप की जानकारी
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस वर्किंग कमेटी (CWC) की महत्वपूर्ण बैठक में उठे बगावत के सुरों के बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पेशे से वकील कपिल सिब्बल ने राहुल गांधी पर हमला बोलने के बाद यूटर्न ले लिया. राहुल पर हमलावर हुए सिब्बल ने अपने नये ट्वीट में ये लिखा कि 'उन्हे राहुल गांधी ने निजी तौर पर बताया कि ऐसा कोई इल्जाम उन पर कभी नहीं लगा. इसलिए वो अपना ट्वीट वापस लेते हैं.

दरअसल राहुल गांधी की 'भाजपा के साथ मिलीभगत' वाली टिप्पणी पर कांग्रेस में हंगामा मच गया था. कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के आरोपों पर कपिल सिब्बल और गुलाम नबी आजाद ने तल्ख़ प्रतिक्रिया जाहिर की थी. गुलाम नबी आजाद ने तो यहां तक कह दिया था कि भाजपा के साथ मिलीभगत के आरोप साबित हो जाएं तो वो इस्तीफा दे देंगे. 

बैठक के दौरान कांग्रेस पार्टी की निवर्तमान अध्यक्ष सोनिया गांधी ने अपना पद छोड़ने की पेशकश भी की. वहीं राहुल गांधी ने कांग्रेस के उन वरिष्ठ नेताओं पर निशाना साधा, जिन्होंने सोनिया गांधी को पत्र लिखा था. राहुल गांधी ने कहा कि सोनिया गांधी को उस समय पत्र क्यों लिखा गया जब वो अस्पताल में थीं. वहीं उसी दौरान राजस्थान में सरकार बचाने के लिए जद्दोजहद चल रही थी.

1 सितंबर से बढ़ जाएगी एविएशन सिक्योरिटी फीस, महंगी हो जाएगी हवाई यात्रा

40 लाख तक की सालाना आमदनी वालों को GST में छूट, वित्त मंत्रालय ने किए बड़े ऐलान

वायदा बाजार: लगातार चौथे दिन सस्ता हुआ सोना, चांदी के दाम भी गिरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -