'ये केजरीवाल के उदय का समय..', सिसोदिया पर CBI की कार्रवाई को लेकर बोले कपिल सिब्बल
'ये केजरीवाल के उदय का समय..', सिसोदिया पर CBI की कार्रवाई को लेकर बोले कपिल सिब्बल
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के आवास पर CBI की छापेमारी जारी है। इसी बीच पूर्व केंद्रीय मंत्री और मौजूदा राज्यसभा सांसद कपिल सिब्बल ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को आगाह करते हुए दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल की प्रशंसा की है। बता दें कि, सिब्बल कभी कट्टर कांग्रेसी हुआ करते थे, लेकिन जब पार्टी में उनकी बात की कोई अहमियत नहीं बची तो उन्होंने कांग्रेस छोड़ दी और समाजवादी पार्टी (सपा) की मदद से राज्यसभा पहुँच गए और अब वे केजरीवाल की तारीफ कर रहे हैं। 

उल्लेखनीय है कि आज यानी शुक्रवार (18 अगस्त) को CBI ने साल 2021 में लाइ गई दिल्ली आबकारी नीति को लेकर छापेमारी की कार्रवाई की है। कपिल सिब्बल ने सिसोदिया के आवास पर जारी छापेमारी को लेकर ट्वीट किया। उन्होंने कहा कि, 'अब जब केजरीवाल का उदय हो रहा है, तो यह भाजपा को अस्थिर करने का वक़्त है।' साथ ही सिब्बल ने CBI और प्रवर्तन निदेशालय (ED) को सरकार के हाथ कहा है। यही नहीं, सिब्बल ने ट्वीट में दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के खिलाफ हुई कार्रवाई का भी उल्लेख किया है। बता दें कि ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैन को अरेस्ट किया था, जिसके बाद से वो जेल में।

बता दें कि, आज CBI की टीम ने दिल्ली और एनसीआर में 21 जगहों पर छापेमारी की है। सिसोदिया ने इस छापेमारी को लेकर शुक्रवार को ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'सीबीआई आई है। उनका स्वागत है। हम कट्टर ईमानदार हैं । लाखों बच्चों का भविष्य बना रहे हैं। बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमारे देश में जो अच्छा काम करता है उसे इसी तरह परेशान किया जाता है। इसीलिए हमारा देश अभी तक नम्बर-1 नहीं बन पाया।'

मंत्री बनते ही तेजस्वी-तेज प्रताप की ऐसी तस्वीर आई सामने, मचा बवाल

'दो विकेट गिर चुके हैं, तीसरा चोर भी जल्दी पकड़ा जाएगा..', सिसोदिया पर रेड को लेकर बोले कपिल मिश्रा

मनीष सिसोदिया पर CBI ने लिया एक्शन, सामने आया कांग्रेस का ऐसा रिएक्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -