जिस पर मर्डर का केस, वे हमें बतायेंगे किसके मूल में है खोट

नई दिल्ली : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा दिये गये बयान के बाद उनके बचाव में उतरी कांग्रेस पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने हमला क्या बोला, कांग्रेस भी उन पर अब वार करने से चूक नहीं रही है। जुबानी जंग की शुरूआत भले ही अमित शाह ने की हो लेकिन इसका जवाब भी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने शाह को दिया है।

उन्होने कहा कि जिन पर मर्डर का केस चल रहा है क्या वो हमें यह बतायेंगे कि किसके मूल में खोट है। सिब्बल ने शाह पर एक के बाद एक बीस से अधिक सवालों की बौछार भी की है। सिब्बल ने शाह से यह कहा है कि क्या बीजेपी को बयानबाजी का अनुभव रहा है या फिर उन्होंने जेल की हवा खाई है वे हमें किसके मूल में खोट है, यह बतायेंगे। सिब्बल ने शाह को तड़ीपार तक बता दिया है।

वे यहीं नहीं रूके और कहा कि बीजेपी सेना के सर्जिकल स्ट्राइक के बारे में यह कहती है कि आजादी के बाद पहली बार एलओसी पार कर आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई की गई है, जबकि कांग्रेस की सरकार इसके पहले भी आतंकियों के विरूद्ध एलओसी पार कर आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई कर चुकी है। सिब्बल ने अमित शाह से पूछा है कि क्या भारत का इतिहास उस वक्त से शुरू होता है जब मोदी इस देश के प्रधानमंत्री बने थे।

सिब्बल ने यह भी कहा कि बीजेपी सेना पर राजनीति कर रही है, लेकिन कांग्रेस ने कभी सेना पर राजनीति नहीं की है। रही बात राहुल गांधी की तो वे सर्जिकल स्ट्राइक के मामले में प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ कर चुके है। कांग्रेस नेता सिब्बल ने आतंकी मसूद अजहर को रिहा करने के पीछे भी तत्कालीन अटल बिहारी सरकार को दोषी ठहराया है।

कपिल सिब्बल है कांग्रेस के सबसे अमीर नेता

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -