शो में बढे हुए वजन के साथ ही नजर आएँगे कपिल, तस्वीरें हुईं वायरल
शो में बढे हुए वजन के साथ ही नजर आएँगे कपिल, तस्वीरें हुईं वायरल
Share:

इन दिनों लगातार कॉमेडी किंग कपिल शर्मा सुर्ख़ियों में हैं क्योंकि वह अपने पुराने टीवी शो से वापसी कर रहे हैं. जी हाँ, वह एक बार फिर टीवी पर धमाकेदार वापसी के लिए तैयार हैं और इसी कारण से कपिल लगातार सुर्खियों में बने हैं. अब इसी दौरान हाल ही में उन्हें मुंबई एअरपोर्ट पर देखा गया है जहाँ उनका वजन अब भी बढ़ा हुआ ही नजर आ रहा है. जी हाँ, इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कपिल का वजन आए दिन के साथ और भी बढ़ा हुआ दिखाई दे रहा हैं जो आप देख सकते हैं.

हाल ही में वायरल हो रही कपिल की तस्वीरों ने फिर सभी को हैरानी में डाल दिया है. आप सभी जानते ही होंगे कि कपिल शर्मा बहुत जल्द सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस से बन रहे शो से वापसी करने जा रहे हैं और अगले महीने से यानी 16 दिसंबर से कपिल इस शो की शूटिंग शुरू कर देंगे. ऐसे में यह पहली बार होगा जब कपिल शर्मा सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस से हाथ मिलाते हुए कोई शो प्रोड्यूस कर रहे हैं वहीं इससे पहले कपिल खुद अपने शो को प्रोड्यूस करते थे लेकिन इस बार शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' का जिम्मेदारी चैनल ने किसी और को देने का फैसला लिया हैं. वहीं कपिल के साथ सुनील ग्रोवर भी शो में नजर आने वाले हैं.

इसी के साथ कपिल शर्मा 12 दिसंबर जालंधर में अपनी गर्लफ्रेंड गिन्‍नी चतरथ से शादी कर रहे हैं और आने वाली खबरों के अनुसार शादी के बाद 14 दिसंबर को रिसेप्शन पार्टी होगी जो शानदार होगी.

कपिल शर्मा की एक तस्वीर ने भारती सिंह के मुँह में ला दिया पानी

कपिल की बुआ का पति है बॉलीवुड का ये सुपरस्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -