कपिल की पत्नी ने अपनी सास को इस अंदाज में दी जन्मदिन की शुभकामनाएं
कपिल की पत्नी ने अपनी सास को इस अंदाज में दी जन्मदिन की शुभकामनाएं
Share:

आप सभी को बता दें कि बीते कल कॉमेडियन कपिल शर्मा की माँ का जन्मदिन था और उनके जन्मदिन पर कपिल और उनकी पत्नी ने उन्हें ख़ास अंदाज में विश किया. जी हाँ, आप सभी जानते ही हैं कि कपिल एक बार फिर से 'द कपिल शर्मा' शो के जरिए छोटे पर्दे पर धमाल मचा रहे हैं और इस हफ्ते कपिल का शो टीआरपी की रेस में सबसे आगे नजर आया है. इस बात से सभी खुश हैं और सभी ने इसके लिए सेलिब्रेशन किया तह. वहीं सेलिब्रेशन में काटे गए केक की तस्वीर खुद कपिल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है जो आप सभी ने देखी ही होगी.

 

इसी के साथ कपिल के शो के मशहूर होने का सेलिब्रेशन तब डबल हो गया है जब उनकी माँ का जन्मदिन कल आ गया. जी हाँ, बीते कल कपिल ने अपनी मां का जन्मदिन मनाया और इस मौके पर कपिल की पत्नी गिन्नी चतरथ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. आप सभी देख सकते हैं इस तस्वीर में वह कपिल और अपनी सास के साथ नजर आ रही हैं और Happy Birthday mumy Stay Happy n Healthy always वहीं एक तस्वीर कपिल ने शेयर की है और लिखा है

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

Wish u a very happy birthday maa. Thank u for bringing me in this beautiful world. This world is beautiful jus bcoz of u. May u keep laughing always. I will try my best to make u happy always . Love u आप सभी को बता दें कि कपिल अपनी माँ से बहुत प्यार करते हैं और वह हमेशा ही उनका ध्यान रखते हैं.

बच्चों के बड़े होने पर भी शत्रुघ्न सिन्हा ने रखी थी गर्लफ्रेंड, पत्नी ने कहा था- 'शर्म नहीं आती...'

कपिल के शो में विकी कौशल ने किया ऐसा खुलासा कि सुनकर हैरान रह गए सभी

कपिल ने किया खुलासा, झूठ बोलकर देखी थी फिल्म संजू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -