कपिल की पत्नी ने पहली बार दिखाया बेबी बम्प, तस्वीरें हो रही वायरल
कपिल की पत्नी ने पहली बार दिखाया बेबी बम्प, तस्वीरें हो रही वायरल
Share:

आप सभी जानते ही होंगे कि कॉमेडियन कपिल शर्मा जल्द पापा बनने वाले हैं और इन दिनों वह अपनी पत्नी के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिता रहे हैं. ऐसे में इन दिनों कपिल की पत्नी गिन्नी चतरथ प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं और जल्द ही बेबी को जन्म देने वाली हैं. जी हाँ, वहीं हाल ही में कपल एक फ्रेंड की गोद भराई सेरेमनी में पहुंचा और उस दौरान कपिल शर्मा की पत्नी ने भी अपना बेबी बम्प दिखाया. जी हाँ, दरअसल कपिल अपने दोस्त के यहां गोद भराई फंक्शन में गिन्नी चतरथ के साथ पहुंचे थे और इस दौरान गिन्नी पहली बार पब्लिकली बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं जिसकी तस्वीर हाल ही में सामने आई है.

आप देख सकते हैं गिन्नी चतरथ की बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और इन पिक्चर्स में गिन्नी बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इसी के साथ कपिल शर्मा भी फोटोज में काफी खुश नजर आ रहे हैं और कपिल शर्मा के साथ उनकी द कपिल शर्मा शो की टीम भी नजर आ रही है.

आपको बता दें कि शो की पूरी टीम वंकुश अरोड़ा की पत्नी रिद्धि भट्ट की गोद भराई में पहुंची थी और इसी दौरान की फोटोज कपिल की को-स्टार रोशेल राव ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. आप देख सकते हैं उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा, 'मिलिए इनसे जो जल्द ही प्यारी सी मम्मी बनने वाली हैं.' इस तस्वीर में कपिल की पत्नी भी नजर आ रहीं हैं और खूबसूरत दिख रहीं हैं. कपिल अपने शो के लिए आए दिन चर्चाओं में रहते हैं लेकिन इन दिनों वह पापा बनने वाले हैं इस करण भी चर्चाओं में हैं.

आखिरकार आ ही गया Jamai 2.0 का दमदार ट्रेलर, दिखा निया का हॉट अवतार

उर्वशी ने इस कपल के डांस को कहा ड्रामा, भड़की एक्ट्रेस बोली- 'वो हार बर्दाश्त नहीं....'

अब छिड़ेगी कार्तिक और नायरा के बीच असली जंग, वेदिका उठा लेगी फायदा!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -