वजन कम करने के बाद दिखा कपिल शर्मा का नया अवतार, देंखे तस्वीरें
वजन कम करने के बाद दिखा कपिल शर्मा का नया अवतार, देंखे तस्वीरें
Share:

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने हर बार बेहतरीन वापसी कर सभी को हैरान किया है। डिप्रेशन से एक बड़ी जंग जीतने के पश्चात् से कपिल शर्मा बिल्कुल परिवर्तित हो चुके हैं। वे प्रशंसकों को तो हंसा ही रहे हैं, बल्कि स्वयं पर भी बहुत काम कर रहे हैं। अभिनेता ने लॉकडाउन के दौरान अपनी फिटनेस पर बहुत जोर दिया है। उन्होंने इतनी मेहनत की है कि कम वक़्त में उनका 11 किलो वजन कम हो गया। जब से कपिल ने ये माइलस्टोन अचीव किया है, वे सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हो गए हैं।

जो कपिल शर्मा अधिकतर केवल अपने शोज की तस्वीरें तथा वीडियो साझा करते हैं, अब वे स्वयं की भी कई फोटोज साझा करते दिख जाते हैं। उन्हें भी अब अपने लुक्स पर बहुत आत्मविश्वास आ गया है। वही उसी आत्मविश्वास के साथ कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं। उन तस्वीरों में कॉमेडियन शीशे के सामने खड़े होकर पोज दे रहे हैं। उन्होंने आंखों पर काला चश्मा भी लगा रखा है।

तस्वीरों को देख कहा जा रहा है कि ये उनके वैनिटी वैन में खीची गई हैं। उनका ये नया लुक सभी को बहुत पसंद आ गया है। प्रशंसक भी कमेंट कर कपिल की इस फैट टू फिट जर्नी की प्रशंसा कर रहे हैं। वैसे कपिल का इस वक़्त अपने लुक्स पर मेहनत करना हैरान नहीं कर रहा है। वे अपनी आगामी वेब सीरीज की खूब तैयारी कर रहे हैं। उस फिल्म के लिहाज से कपिल के ये लुक प्रशंसकों में और अधिक उत्साह उत्पन्न कर रहा हैं।

शौहर मुफ्ती अनस सईद संग कार में एन्जॉय करते नजर आईं सना खान

अर्नब गोस्वामी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला साबित नहीं होता - सुप्रीम कोर्ट

यूजर को बॉडी शेमिंग से जुड़ी टिप्पणी करने पर जमकर ट्रोल हो रहे कपिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -