दर्शकों को एक बार फिर से गुदगुदाने के लिए तैयार कपिल शर्मा
दर्शकों को एक बार फिर से गुदगुदाने के लिए तैयार कपिल शर्मा
Share:

टेलीविजन के कॉमेडी किंग के नाम से मशहूर कपिल शर्मा के बारे में पता चला है की वे जल्द ही अपने एक नए शो के द्वारा नजर आने वाले है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह खबर पढ़ते ही उनके फैन्स के बीच एक खुशी की लहर दौड़ पड़ी है. कपिल का यह शो जल्द ही सोनी टीवी पर नजर आने वाला है. तथा इसके बारे में स्वंय हास्य कलाकार व कपिल के को-स्टार सुनील ग्रोवर ने फेसबुक पेज पर इसकी जानकारी दी है. बता दे कि सुनील ग्रोवर जिन्हे कि 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में गुत्थी के किरदार ने काफी प्रसिद्धि दिलाई है.

सुनील ग्रोवर ने अपने फेसबुक पेज पर आगे कहा कि इस शो को सोनी टीवी पर ऑन एयर किया जाएगा. शो का नाम है 'कॉमेडी स्टाइल'. सुनील ग्रोवर ने अपने स्टेट्स में लिखा, "Comedy Style = Kapil Sharma & Sunil Grover grin :) Soon on Sony :)' कॉमेडी स्टाइल में कपि‍ल शर्मा और सुनील ग्रोवर जल्द नजर आएंगे सोनी पर.' आपको बता दे कि कपिल शर्मा के फैन्स की ओर से सोशल मीडिया पर कलर्स चैनल पर आने वाले 'कॉमेडी नाइट्स लाइव शो' की जमकर आलोचना हो रही है.

आपको बता दे कि कलर्स चैनल पर आने वाले 'कॉमेडी नाइट्स लाइव शो' को जबरदस्त रूप से हिट बनाने के लिए शो की स्टार कास्ट कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, सुदेश लहरी और सिद्धार्थ सागर जी जान से जुटे नजर आ रहे हैं. लेकिन फिर भी कपिल की कॉमेडी के मुकाबले वे फीके ही नजर आ रहे हैं.  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -