ये काम करते है कपिल शर्मा के बड़े भाई, पूरा देश करता है सम्मान
ये काम करते है कपिल शर्मा के बड़े भाई, पूरा देश करता है सम्मान
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा एक ऐसा नाम हैं जिसे पूरे भारत में हर कोई जानता है। इनकी कॉमेडी के तो करोड़ो प्रशंसक हैं। मगर क्या आप जानते हैं कि दर्शकों को गुदगुदाने वाले कपिल शर्मा के बड़े भाई आखिर क्या करते हैं? कपिल शर्मा काफी वक़्त से 'द कपिल शर्मा शो' से दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहे हैं। यह शो हमेशा टीआरपी की रेस में अपना स्थान बनाए रखता है। 

वही कपिल ने इस शो से बहुत अधिक लोकप्रियता हासिल की है जिसके चलते उनकी पहचान घर-घर हो गई है। कपिल के इस शो में बॉलीवुड के मशहूर स्टार्स अपने फिल्म के प्रमोशन के लिए आते है। मगर क्या आप जानते हैं कपिल शर्मा के बड़े भाई क्या करते हैं? कपिल शर्मा के भाई ऐसा काम करते है जिसके चलते स्वयं कपिल शर्मा को भी अपने भाई पर गर्व है। कॉमेडियन के भाई एक ऐसे पद पर है जिनकी कपिल शर्मा ही नही बल्कि पूरा भारत इज्जत करता है। अभिनेता के एक ही भाई हैं जो कि आयु में उनसे बड़े हैं तथा उनका नाम अशोक शर्मा है। 

कपिल शर्मा के भाई अशोक शर्मा अमृतसर पुलिस में है वो भी हेड कॉन्स्टेबल के पद पर है। यही वजह है कि उन्हें पूरा अमृतसर जानता है। एक सुरक्षाकर्मी के रूप में कपिल शर्मा अपने भाई पर बहुत गर्व करते है। आपको बता दें कि कपिल शर्मा का पिता भी पुलिस में ही थे तथा उनकी मौत के पश्चात् पिता का पद कपिल के बड़े भाई को मिला था।

बहुत ही खूबसूरत है टीवी के 'श्रीराम' की बेटी, देखिए ये जबरदस्त तस्वीरें

नहीं रहे विशाल ददलानी के पिता, माँ को लेकर हुए दुखी

टीवी इंडस्ट्री में धमाल मचाने जा रहे हैं जिमी शेरगिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -