इस मशहूर एक्ट्रेस के लिए कपिल शर्मा ने लिखा स्वीट नोट, इंटरनेट पर हुआ वायरल
इस मशहूर एक्ट्रेस के लिए कपिल शर्मा ने लिखा स्वीट नोट, इंटरनेट पर हुआ वायरल
Share:

मनोरंजन जगत की लॉफिंग बुद्धा के नाम से जाने जाने वाली मशहूर अदाकारा अर्चना पूरन सिंह द कपिल शर्मा शो की शान बन चुकी हैं। अर्चना पूरन सिंह की हाजिर जवाबी तथा उनकी हंसी शो की रौनक बढ़ाने में बहुत महत्वपूर्ण है। अर्चना संग कपिल शर्मा का बॉन्ड भी प्रशंसकों को बहुत पसंद आता है। दोनों के बीच की खट्टी-मीठी नोंक-झोक शो के मनोरंजन स्तर को बढ़ा देती है। 

वही अब कपिल शर्मा ने अर्चना पूरन सिंह संग बेहतरीन फोटोज साझा करके अर्चना पूरन सिंह के लिए दिल को छू लेने वाला नोट लिखा है। कपिल शर्मा ने अपने पोस्ट में अर्चना पूरन सिंह को लाफिंग बुद्धा बताया है। कपिल शर्मा ने अर्चना संग क्यूट तथा मस्ती भरे अंदाज में तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा- मेरी लाफिंग बुद्धा, लव यू अर्चना पूरन जी। हम सभी को प्रोत्साहित करने के लिए आपका आभार। विशेष तौर पर कभी-कभी हमारे बेकार से जोक्स पर भी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

वही कपिल शर्मा के इस स्वीट पोस्ट पर अर्चना पूरन सिंह ने भी कपिल शर्मा पर अपना जमकर प्यार लुटाया है। अर्चना ने कमेंट सेक्शन में लिखा- तुम मुझे हंसाते हो। तुम मुझे रुलाते हो। मगर सबकुछ सही चीजों के लिए। कुछ तो पुराना रिश्ता होगा ही, जो इस जन्म में भी 2007 से लेकर आज तक बरकरार है। आगे अर्चना ने लिखा- तुम नहीं जानते कि मैं तुमसे कितना प्यार करती हूं। तुम्हारी खुशी तथा अच्छी सेहत के लिए गुड विशेज। लव यू हमेशा। वही कपिल शर्मा का ये पोस्ट इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है।

खतरों के खिलाड़ी का बढ़ेगा और भी ज्यादा रोमांच, सीजन-12 में नज़र आएगा टिक-टॉक का ये स्टार

पूल में मस्ती कर जन्नत ने चुराया फैंस का दिल...दीवाने फैंन के कर दिया ऐसा कमेंट

गाड़ी को टक्कर मार झगड़ा करने लगा शख्स, एक्ट्रेस को दी दुष्कर्म की धमकी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -